यहां रोडवेज की बस पलटने से इतने यात्री घायल

0
251
RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में पिछले दिनों से सड़क हादसों की खबरें लगातार बढ़ रही हैं। ऐसी एक खबर शुक्रवार देर रात रामनगर क्षेत्र (RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT) से सामने आई है। यहां नैशनल हाइवे 309 पर एक रोडवेज की एक बस पलट गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस दौरान 12 यात्री घायल हुए हैं। इनमें से एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए हायर सेंटेर भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को उत्तराखंड रोडवेज की एक बस रामनगर से दिल्ली की ओर जा रही थी। एनएच 309 पर रामनगर से करीब 5 किलोमीटर दूर टांडा गाँव के नजदीक ये बस सड़क पर पलट (RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT) गई। इस कारण बस में सवार यात्रियों में डर का माहौल बन गया और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। ये सुनकर ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और अपने स्तर से बचाव कार्य शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Odisha Train Accident
बालासोर रेल हादसे में इतना पहुँचा मृतकों का आंकड़ा, घायलों से मिलेंगे पीएम मोदी

RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT: ये बताया जा रहा है हादसे का मुख्य कारण

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर ग्रामीणों की (RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT) सहायता लेते हुए राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। घायलों को 108 अंबुलेन्स सेवा द्वारा इलाज के लिए निकटवर्ती रामनगर के अस्पताल में पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार द्वारा ओवरटेक किये जाने के कारण बस अपना नियंत्रण खोकर पलट (RAMNAGAR ROADWAYS ACCIDENT) गई। पुलिस और प्रशासन हादसे के और भी कारणों को जानने के लिए जांच कर रही है। हादसे में चंद्र नामक यात्री ज्यादा घायल हो गए और उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें इलाज के हायर सेंटर भेज दिया गया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Odisha Train Accident
उड़ीसा रेल हादसे के बाद सीएम धामी ने किए सभी कार्यक्रम निरस्त

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com