Pubg Game खेलते हुए नैनीताल की छात्रा को एमपी के युवक से हुआ प्यार, छात्रा ने एमपी जाकर शादी की

0
322

नैनीताल ब्यूरो- Pubg Game को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। Pubg Game खेलने वाली नैनीताल की एक छात्रा को गेम खेलने के दौरान मध्य प्रदेश के एक युवक से प्यार हो गया। यही नहीं छात्रा ने तो नैनीताल से भागकर मध्य प्रदेश पहुंचकर अपने गेम पार्टनर के साथ शादी तक कर ली।

Pubg Game

नैनीताल के डीएसबी कॉलेज में पढ़ती है छात्रा

Pubg Game खेलते हुए अपने गेम पार्टनर के साथ शादी कर चौंकाने वाली छात्रा नैनीताल के डीएसबी कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। यह छात्रा नैनीताल में किराये के मकान पर अपने दोस्त के साथ रहती है।

परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी

बताया जा रहा है कि यह छात्रा ऊधमसिंह नगर जिले की रहने वाली है। वह 16 जुलाई को अपने घर से अपने कॉलेज नैनीताल को निकली थी। लेकिन वह कई दिनों बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी। फिर घरवालों ने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से पता किया, लेकिन छात्रा के बारे में कुछ पता नहीं चला। उसके बाद उसके घरवालों ने 4 अगस्त पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई

Pubg Game

पुलिस छानबीन में हुआ खुलासा

घरवालों के गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा का मोबाइल ट्रैक पर लगाया। जिसके बाद सामने आया कि छात्रा तो मध्य प्रदेश में है।

Pubg Game

Pubg Game खेलते हुए छात्रा को हो गया प्यार

पुलिस ने अपनी छानबीन के बाद बताया कि यह छात्रा लंबे समय से Pubg Game खेल रही थी। लेकिन दो साल से Pubg Game खेलते हुए उसे अपने गेम पार्टनर के साथ प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी का प्लान बनाया। जिसके बाद छात्रा ने मध्य प्रदेश पहुंचकर रायसेन से मिलकर शादी कर ली। पुलिस ने भी छात्रा को 10 के भीतर कोर्ट के समक्ष पेश होने का नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें…

Dr. B. R. Ambedkar की मूर्ति खंडित करने पर खूनी संघर्ष, 4 गंभीर; 2 Police कर्मी भी चोटिल