जोशीमठ संकट पर PMO करेंगे बैठक, ताजा हालातों की करेंगे समीक्षा

0
269
PMO meeting on Joshimath crisis

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के चमोली जिले में त्रासदी जैसे हालात से जूझ रहे जोशीमठ शहर पर राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक लगातार नजर (PMO meeting on Joshimath crisis) रख रही है। इस बीच एक खबर सामने आई है कि आगामी 10 फरवरी को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बैठक बुलाई है, जिसमें जोशीमठ के ताजा हालातों की समीक्षा की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सलाहकार की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) द्वारा जोशीमठ को लेकर प्रस्तुतीकरण दिया जायेगा। इस बैठक में राज्य के मुख्य सचिव और आपदा प्रबंधन सचिव भी वर्चुअली जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand roadways fare increased
उत्तराखंड रोडवेज ने की किराये में बढ़ोतरी, जानिए कितना महंगा हुआ सफर

PMO meeting on Joshimath crisis: 10 फरवरी को करीब साढ़े तीन बजे होगी बैठक

जोशीमठ में हो रहे भूधंसाव और भवनों में (PMO meeting on Joshimath crisis) दरारों का क्रम अभी भी जारी है। इसको लेकर PMO लगातार वहां की स्थिति और वहां चल रहे राहत व जांच से संबंधित कार्यों का अपडेट ले रहे है। ऐसे में पीएमओ ने 10 फरवरी को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बैठक बुलाई है। इस संबंध में शासन को भी पत्र भेजा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami cabinet meeting
10 फरवरी नहीं अब इस दिन होगी धामी कैबिनेट की अहम बैठक

जानकारी के मुताबिक, बैठक में केंद्रीय गृह मंत्रालय के उच्चाधिकारियों के अलावा उत्तराखंड के मुख्य सचिव डा एसएस संधु, सचिव आपदा प्रबंधन डा रंजीत कुमार सिन्हा, अपर सचिव आनंद श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारी वर्चुअली जुड़ेंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com