पुलिस को देखते ही हड़बड़ाने लगा युवक, पूछताछ में हुआ इस बात का खुलासा

0
375
Man arrested with smack

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हल्द्वनी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है (Man arrested with smack) जो नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा था। वह युवक कई सालों से हल्द्वनी में रहकर कबाड़ का काम करता था और साथ साथ नशीले पदार्थों की तस्करी भी कर रहा था। उत्तराखंड पुलिस नशा तस्करी पर जितनी पाबंदी लगाने की कोशिश कर रही है ये कारोबार उतना ही बढ़ता चला जा रहा है।

इसी कड़ी में मंगलवार देर शाम काठगोदाम पुलिस कैनाल रोड पर (Man arrested with smack) वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान फुटपाथ पर पैदल रहा एक युवक पुलिस को देखते ही हड़बड़ा गया और तेज तेज चलने लगा। जैसे ही पुलिस को शक हुआ तो पुलिस उससे पूछताछ करने लगी और पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ।

ये भी पढ़ें:
PMO meeting on Joshimath crisis
जोशीमठ संकट पर PMO करेंगे बैठक, ताजा हालातों की करेंगे समीक्षा

Man arrested with smack: 105 ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

उसके बाद काठगोदाम पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर युवक के बैग से 105 ग्राम स्मैक (Man arrested with smack) बरामद किया गया और इसके बाद युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि स्मैक यूपी के बिनावर से पर्वतीय क्षेत्र में बिक्री के लिए खरीदकर लाई गई थी।

युवक ने खुद को यूपी के बिनावर के ओझा गांव का रहने वाला बताया है। उसने ये भी बताया कि वह कई सालों से हल्द्वानी में रहकर कबाड़ का काम कर रहा है। उसने बताया कि वह स्मैक उसने अपने गांव के ही रहने वाले तस्कर से खरीदी थी। और माल को पर्वतीय क्षेत्रों में बिकरी के लिए लाई जा रही थी।

ये भी पढ़ें:
Turkey Syria news
तुर्की और सीरिया में तबाही का मंजर, 600 से अधिक लोगों की मौत

वहीं तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि हल्द्वनी में तीन दिन में यह दसूरी बार है जब 100 ग्राम से ज्यादा मात्रा में स्मैक बरामद हुई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com