क्या पीएम मोदी को गालियां देने का चल रहा है यहां कॉम्पिटिशन?

0
131
PM Modi gujarat visit
PM Modi gujarat visit

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग जारी है। बता दें कि राज्य में कुल 182 सीटे हैं। उसमें से 19 जिलों की 89 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार (PM Modi gujarat visit) में डटे हुए हैं। ऐसे में आज पीएम ने कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कहा कि अगर आपकी पांचों उंगलियां घी में हैं तो एक उंगली से कमल का बटन दबाएं। इसके साथ ही उन्होने अपने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने औकात, हिटलर, रावण जैसे बयानों को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया।

यह भी पढ़े:
Rishikesh News Today
पुलिस टीम को देख घबराए व्यक्ति की हुई मौत, मचा कोहराम

PM Modi gujarat visit: ‘मुझे रावण, हिटलर जैसे गालियां देते हैं कांग्रेस नेता’

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होने कहा कि कांग्रेस में कंपटीशन चल रहा है कि कौन सबसे (PM Modi gujarat visit) ज्यादा गाली दे सकता है। कोई मुझे हिटलर तो कोई रावण। कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Schools closed
उत्तराखंड में करीब 3 हजार स्कूल होंगे बंद, ये है कारण

पीएम मोदी ने कहा कि ”मैं गुजरात का बेटा हूं। गुजरात (PM Modi gujarat visit) ने मुझे जो ताकत और गुण दिए हैं, वह गुण इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहे हैं।” जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा, ”साल 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत में मोबाइल फोन इतनी बड़ी क्रांति कर सकता है। 2014 में दिल्ली में मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, और आज 200 से ज्यादा हैं। देखा जाये तो अब हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माता देश के रूप में उभरे हैं।”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com