पीएम मोदी का नया नारा “यह गुजरात मैंने बनाया”,प्रधानमंत्री ने किया BJP की बड़ी जीत का दावा

0
17
PM MODI

PM MODI ने साधा आप और काँग्रेस पर निशाना, जनता से लिया बीजेपी को भारी जीत दिलाने का वादा

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर PM MODI ने अपना चुनावी दौरा शुरू कर दिया है और अपने रोड शो के दौरान वो विपक्ष पर जमकर हल्ला बोल रहे हैं। गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि घृणा फैलाने वाली और गुजरात को बदनाम करने वाली ताकतों को अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता बाहर फेंक देगी। साथ ही मोदी जी ने अगले महीने होने वाले चुनाव में भाजपा के रिकार्ड मतों से जीतने का दावा किया है। बताते चलें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में 1 और 5 दिसम्बर को मतदान होगा और 7 दिसम्बर को मतगणना होगी।

PM MODI का नया नारा “आ गुजरात मैं ब्नाव्यु छे ” (यह गुजरात मैंने बनाया है) हुआ वायरलPM MODI

विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद अपने गृह राज्य गुजरात में पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए PM MODI ने नया नारा दिया है “यह गुजरात मैंने बनाया है” जो इस समय वायरल हो रहा है। आदिवासी बहुल वलसाड जिले के कपरदा तालुका के नाना पोन्धा गाँव से मोदी ने चुनाव अभियान की शुरुवात की और कहा जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं उन्हें जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी और ऐसी विभाजनकारी ताकतों को उखाड़ फेंकेगी।

ये भी पढ़ें मोदी सरकार की सुप्रीम कोर्ट में बड़ी जीत, EWS आरक्षण पर लगी “सुप्रीम मुहर

PM MODI ने किया दावा और कहा “भाजपा गुजरात में तोड़ेगी अपना पुराना रिकार्ड”

PM MODI ने अपने प्रचार के दौरान कहा कि जो लोग गुजरात को बदनाम करना चाहते हैं उन्हें यह नहीं मालूम की गुजरात की जनता उनके इस झूठे प्रचार पर भरोसा नहीं करती और ऐसा इसलिए क्योंकि इस राज्य के लोगों ने कड़ी मेहनत से गुजरात को बनाया है और वो किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाने देंगे। मोदी जी ने दावा किया कि उन्हें ऐसे रुझान आ रहे हैं जहां भाजपा रिकार्ड मतों से जीतेगी। मोदी ने लोगों से कहा कि वे याद रखें कि भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल ही खुशहाली ला सकता है और यहाँ के लोगों से कहा कि यहा की जनता ने इस गुजरात बनाया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com