दो भाइयों के बीच नशे में हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Kotdwar Crime News

Uttarakhand News: Kotdwar Crime News:  कोटद्वार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। जबकि दोनों भाई साथ में ही रहते थे। लेकिन शराब के नशे में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह विवाद बड़े भाई की हत्या का कारण बन गया।

 Kotdwar Crime News: कोटद्वार बलभद्रपुर मोहल्ले की है घटना

Kotdwar Crime News
Kotdwar Crime News

कोटद्वार थाने पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली कि बलभद्रपुर मोहल्ले में एक व्यक्ति की हत्या (Kotdwar Crime News) गई है। पुलिस इस सूचना पर जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां खून से सनी हुई लाश वहां पुलिस को मिली। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। जिसमें सामने आया कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर सिलेंडर मार दिया था जिससे उसकी मौत हो गई।

Kotdwar Crime News: साथ में रहते थे दोनों भाई

Kotdwar Crime News

छानबीन के बाद कोटद्वार कोतवाली निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि सुखबीर सिंह और युद्धवीर सिंह दोनों सगे भाई हैं। छोटा भाई युद्धवीर सिंह अपने बड़े भाई के साथ यहां रहता था। दोनों भाईयों ने रविवार को शराब पी थी। लेकिन रात को किसी बात को लेकर दोनों भाईयों को बीच विवाद हो गया। जिसमें गुस्से में छोटे भाई युद्धवीर सिंह ने बड़े भाई सुखबीर सिंह के सर पर सिलेंडर दे मारा और उससे सुखवीर सिंह की वहीं पर मौत (Kotdwar Crime News) हो गई।

Kotdwar Crime News: शराब का नशा पड़ा परिवार पर भारी

Kotdwar Crime News

दोनों भाई जो साथ रहते थे लेकिन शराब के नशे ने उन्हें हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे अलग कर दिया। आसपास के  रहने वालों का कहना है कि दोनों भाईयों के बीच कभी नहीं बढ़ता अगर दोनों भाई शराब के नशे में नहीं होते। हत्या के बाद युद्धवीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने ही नशे में अपने भाई के सर पर सिलेंडर मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें…

देवभूमि के इन हस्तियों को मिलेगा उत्तराखंड गौरव सम्मान, धामी सरकार का ऐलान