राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर शर्मनाक टिप्पणी कर TMC के मंत्री मांगी माफी

draupadi murmu

राष्ट्रपति Draupadi Murmu के रंग रूप पर टिप्पणी करने के बाद टीएमसी के मंत्री ने मांगी माफी

देश की राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर विवादित टिप्पणी करने वाले पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरी ने अपने दिये बयान पर माफी मांग ली है। अखिल ने नंदग्राम में एक सभा के दौरान राष्ट्रपति के रंग रूप को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की थी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, बाद में उन्होने अपने बयान पर माफी मांग ली।

Draupadi Murmu

अखिल गिरी ने अपने सफाई में कहा कि मैंने राष्ट्रपति कहा था न की किसी का नाम लिया था। कहा कि अगर भारत की राष्ट्रपति अपमानित महसूस करती हैं तो उन्हें खेद है। बताते चलें कि खुद टीएमसी ने भी मंत्री के बयान पर आपत्ति जताई है और बयान को गैरजिम्मेदाराना बताया।

राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर किए गए टिप्पणी पर अखिल गिरी की सफाई

Draupadi Murmu

अखिल गिरी ने कहा कि उनका मकसद राष्ट्रपति को अपमानित करने का नहीं था। अखिल ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने मुझ पर जो जुबानी हमला किया, मैं बस उसका जवाब दे रहा था। मैं इस तरह की टिप्पणी करने के लिए क्षमा चाहता हूँ। मेरे देश के राष्ट्रपति के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है।

ये भी पढ़ें Gujarat में ATS और GST का जाइंट ऑपरेशन, 150 स्थानों पर छापेमारी जारी

राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर किए टिप्पणी पर हुआ विवाद, बीजेपी हुई टीएमसी पर हमलावर

बताते चलें कि नंदीग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा था “वह [सुवेन्दु अधिकारी] कहते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूँ,आप कितने सुंदर हैं। हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आँकते हैं, हम राष्ट्रपति के कार्यालय का सम्मान करते हैं, लेकिन हमारा राष्ट्रपति कैसा दिखता है ? राष्ट्रपति पर इस टिप्पणी ने विवाद का रूप ले लिया है और बीजेपी ने टीएमसी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए टीएमसी को आदिवासी विरोधी बताया है।बंगाल भाजपा का आरोप है चूंकि राष्ट्रपति हमारी आदिवासी समुदाय से हैं इसलिए मंत्री अखिल गिरी ने उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com