Pitbull Attack से फिर लहूलुहान हुआ मासूम, हालत गंभीर

0
113
Pitbull attack case in haridwar
Pitbull attack case in haridwar

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दिल्ली-गाजियाबाद के बाद अब हरिद्वार जिले से भी पिटबुल डॉग का आतंक सामने आ रहा है। बता दें कि हरिद्वार के कनखल में अपनी बुआ के घर आए मासूम पर पड़ोसी के पिटबुल डॉग ने हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है कि कुत्ते ने 9 साल के मासूम (Pitbull attack case in haridwar) के हाथ व पेट पर कई जगह नोच खाया जिससे वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में परिजन बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि बच्चे की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़े:
Chamoli Road Accident
चमोली में दर्दनाक हादसा: बोलेरो खाई में गिरने से 2 की मौत

Pitbull attack case in haridwar: अचानक भागता हुआ बच्‍चे के पास आया, फिर किया हमला

बता दें कि ये मामला कनखल की मिश्रा गार्डन कालोनी का है। जहां शेखपुरा कनखल निवासी विशाल गुप्ता का पुत्र ज्योतिर गुप्ता शनिवार को अपनी बुआ के घर मिश्रा गार्डन गया हुआ था। इसी दौरान अपने बुआ के घर के बाहर खेलते हुए पड़ोस में रहने वाले शुभम राम चंदवानी के घर से उनका पिटबुल डॉग (Pitbull attack case in haridwar) अचानक भागता हुआ आया और बच्चे पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया।

लहूलुहान होने पर बालक को अस्पताल ले जाया गया। वहीं इस मामले में बच्चे के परिजनों ने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की। साथ ही बच्चे के पिता ने आरोप है कि पड़ोसी ने लापरवाही करते हुए अपने कुत्ते को खुला छोड़ा दिया था और पुलिस शिकायत करने पर पड़ोसी ने धमकी भी दी।

यह भी पढ़े:
Dehradun latest news
धामी सरकार ने वरिष्ठ पत्रकार को दी बड़ी जिम्मेदारी: बनाया राज्य का सूचना आयुक्त

आरोप है कि कुत्ते ने बच्चे के पेट व हाथ में कई (Pitbull attack case in haridwar) जगह नोच है। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि कुत्ते के मालिक को वह कई बार बोल चुके हैं कि इतना खतरनाक कुत्ता अकेले न छोड़ें, पर उन्होंने फिर भी लापरवाही की। इतना सब कुछ होने के वावजूद आरोपी ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। वहीं पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कर रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com