चमोली में दर्दनाक हादसा: बोलेरो खाई में गिरने से 2 की मौत

0
105
Chamoli Road Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आजकल सड़क हादसे होना साधारण बात हो चुकी है। आये दिन लोग अपनी ही लापरवाही के चलते सड़क हादसो का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में फिर एक हादसे की खबर चमोली जिले से सामने आ रही है। बता दें कि यहां बीती रात बोलेरो कार खाई में गिरने से 2 लोगो की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है कि ये हादसा जिला मुख्यालय गोपेश्वर (Chamoli Road Accident) के गोपेश्वर घिघराण मोटर मार्ग पर हुआ। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े:
Ankita Bhandari Murder case update
अंकिता हत्याकांड मामले में कौन था वो VIP? अब खुलेगा राज

Chamoli Road Accident: अनियंत्रित होकर गिरी थी कार

गोपेश्वर थाना क्षेत्र से मिली जानकारी के अनुसार रविवार (Chamoli Road Accident) देर रात एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर बटलेश्वर मंदिर घिघराण रोड के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। सूचना मिलने पर मौके अपर पहुंची पुलिस ने हादसे का शिकार हुए 5 लोगों को कार से बाहर निकाला जिसमे से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान रोहित के रूप मे हुई।

यह भी पढ़े:
Dehradun latest news
धामी सरकार ने वरिष्ठ पत्रकार को दी बड़ी जिम्मेदारी: बनाया राज्य का सूचना आयुक्त

वहीं 4 घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायलों कि स्तिथि देखते हुए जिला अस्पताल ने उन्हे हायर सेंटर रेफर किया जहां घायल संतोष ने भी दम तोड़ दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com