दिख ही गई पीली साड़ी वाली पाॅलिंग आफिसर, इस नए लुक में आई नजर…

0
407

लखनऊ, ब्यूरो। पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने, आंखों पर सन ग्लास लगाए एक खूबसूरत मतदान अधिकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। अब एक बार फिर यूपी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे थे कि पीली साड़ी वाली मतदान अधिकारी की इस बार ड्यूटी कहां है? उत्तराखंड के लोग भी सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली मैडम की ड्यूटी को लेकर पूछ रहे थे। अब यह मैडम नए लुक में मिली हैं। आज ही उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्हें ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर देखा गया।

आपको बता दें कि अब साल 2022 में हो रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की ड्यूटी फिर से लखनऊ में ही लगाई गई है। एक बार फिर उनकी चुनाव ड्यूटी के लिए जाते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालांकि इस बार रीना द्विवेदी का लुक पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है। काला चश्मा, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप वाला उनका लुक सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है। मतदान ड्यूटी के लिए जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा। मतदान ड्यूटी के लिए जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा।

pili sari0

गेटअप बदलने के बारे में उन्होंने कहा कि मैं तो फैशन को फॉलो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। यही कारण है कि मैंने अपना गेटअप बदला है। चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘‘पीली साड़ी’’ वाली अफसर के नाम से मशहूर हो चुकी रीना साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नगराम में ड्यूटी पर तैनात थीं, जबकि 2017 में सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र में उनको तैनात किया गया था। देवरिया की रहने वाली रीना को बचपन से फिट रखने का शौक था।

YOU MAY ALSO LIKE

इसके साथ ही उनको फोटो शूट करवाना भी पसंद है। वह पहनावे को लेकर भी काफी चूजी हैं। ड्रेस का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे खूबसूरत नजर आएं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था। रीना द्विवेदी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में उनकी ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी है। रीना द्विवेदी ने अब अपना गेटअप बदल लिया है। आज मंगलवार को वह ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं।