फ्लाइट में शक्स ने किया बुजुर्ग पर पेशाब, ‘No Fly List’ में आया नाम

0
116
Passenger Urinated on Woman in flight

Uttarakhand Devbhoomi Desk: Air India की फ्लाइट में एक चौंकाने वाली घटना समाने आई है। यहां नशे में धुत एक शख्स ने 70 वर्षीय महिला यात्री पर ही पेशाब कर दिया। महिला एयर इंडिया की बिजनेस क्लास से न्‍यूयॉर्क से दिल्‍ली की यात्रा कर रही थी। उसी दौरान बुजुर्ग महिला (Passenger Urinated on Woman in flight) के साथ बैठे एक शख्स ने उस पर पेशाब कर दिया।

पीड़ित महिला ने तत्‍काल इसकी जानकारी वहां मौजूद कैबिन क्रू मेंबर्स को दी। लेकिन आरोप है कि उस शक्स पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को चिट्ठी लिखकर उस शक्स के इस शर्मनाक हरकत से अवगत कराया। तब जाकर एयर इंडिया की ओर से इस मामले की जांच शुरू की गई।

आपको बता दें कि ये घटना 26 नवंबर 2022 को एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 घटित (Passenger Urinated on Woman in flight) हुई थी। पीड़ित महिला ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि आरोपी शख्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उसे यूं ही जाने दिया गया। उन्‍होंने टाटा ग्रुप के चेयरमैन को बताया कि जब उन्‍होंने इसकी शिकायत की तो एक एयर होस्‍टेस आई और डिसइनफ्कटेंट छिड़क कर चली गई। इस घटना में उनके कपड़े, बैग, जूते पूरी तरह से भीग गए थे। सिर्फ इसके लिए केबिन क्रू के सदस्‍यों ने उन्‍हें एक जोड़ी पायजामा और डिस्‍पोजेबल चप्‍पल दिया।

यह भी पढ़े:
Ayers Rock
Ayers Rock: गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये चट्टान

Passenger Urinated on Woman in flight: ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश

वहीं, मामला सामने आने के बाद एयर इंडिया के अधिकारियों (Passenger Urinated on Woman in flight) ने बताया कि इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके अलावा आरोपी पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश भी की गई है। वही अधिकारियों ने बताया कि मामला अभी सरकारी समिति के अधीन है और उनके फैसले का इंतजार है।

यह भी पढ़े:
Rishabh Pant health update
ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार, अब मुंबई में हो सकता है बाकी इलाज

इस पूरे मामले में नागर विमानन मंत्रालय (डीजीसीए) का बयान सामने आया है। डीजीसीए ने कहा कि इस घटना पर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com