ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार, अब मुंबई में हो सकता है बाकी इलाज

0
456
Rishabh Pant health update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अब वह अपनी चोट से उबर रहे हैं। हालांकि उनके शरीर में अभी भी दर्द व सूजन बनी हुई है। जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी (Rishabh Pant health update) भी दी जा रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि दर्द व सूजन से उबरते ही लिगामेंट इंजरी के इलाज के लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल शिफ्ट कराया जा सकता है। जिस पर अंतिम निर्णय बीसीसीआइ की सहमति से ही होगा।

यह भी पढ़ें:
harish rawat barefoot padyatra
बेरोजगार युवाओं संग नंगे पांव यात्रा पर निकले हरीश रावत, सरकार पर लगायें ये आरोप

Rishabh Pant health update: यहां दुर्घटनाग्रस्त हुई थी ऋषभ की कार

बता दें कि शुक्रवार सुबह (30 दिसंबर) को क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादूर हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस भीषण कार हादसे में (Rishabh Pant health update) ऋषभ के शरीर के कई हिस्सों में चोट आई थी। ऐसे में दून स्थित मैक्स अस्पताल के हड्डी रोग, स्पाइन, न्यूरो, प्लास्टिक सर्जन व अन्य विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनका उपचार कर रही है। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, फिलहाल ऋषभ रिकवर कर रहे हैं। वहीं दर्द से राहत के लिए पेन मैनेजमेंट पर ध्यान दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:
Ayers Rock
Ayers Rock: गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये चट्टान

मैक्स अस्पताल के चिकित्सकों ने सभी से अपील की है कि ऋषभ को आराम करने दिया जाए, ताकि उनकी रिकवरी जल्द हो सके। उन्होने कहा ऋषभ को शारीरिक ही नहीं, बल्कि मानसिक रूप से भी आराम की जरूरत है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com