पतंजलि की ऑनलाइन मीटिंग में चला अश्लील वीडियो, फिर…

0
204
obscene video during patanjali meeting

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बाबा रामदेव द्वारा संचालित पतंजलि योगपीठ, हरिद्वार से एक अजब गजब खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान एक शक्स ने अश्लील वीडियो चला दी। इस दौरान कई लोग मीटिंग (obscene video during patanjali meeting) से जुड़े थे जिनमें महिलायें भी शामिल थी। इस तरह अचानक से वीडियो चलने पर पूरे मीटिंग का माहौल खराब हो गया।

यह भी पढ़ें:
congress's hath se hath jodo yatra
भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब इस यात्रा पर जोर देगी कांग्रेस

बताया जा रहा है कि zoom app पर उस दौरान करीब 150 लोगों की ऑनलाइन (obscene video during patanjali meeting) मीटिंग चल रही थी। वहीं इस संबंध में पतंजलि योगपीठ के टेक्निकल हेड करण भदोरिया ने बहादराबाद थाना पुलिस में महाराष्ट्र के उस व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:
assembly backdoor recruitment
विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर सरकार पे लगाया ये इल्जाम

obscene video during patanjali meeting: पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि ये घटना 12 दिसंबर की है। पतंजलि योगपीठ में जूम मीटिंग के जरिए ऑनलाइन बैठक चल रही थी। मीटिंग के दौरान अधिकारियों से विचार-विमर्श चल रहा था। ऐसे में अचानक से एक युवक ने अश्लील वीडियो (obscene video during patanjali meeting) चला दिया जिससे मीटिंग में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

इससे बाद पतंजलि संस्थान के कर्मचारी की शिकायत पर बहादराबाद पुलिस ने जांच में जुट गई। वहीं पुलिस ने जांच के बाद 17 दिसंबर को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com