भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब इस यात्रा पर जोर देगी कांग्रेस

0
142
congress's hath se hath jodo yatra

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद अब कांग्रेस 26 जनवरी 2023 से देशभर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ शुरू करने जा रही है। राहुल गांधी के बाद अब पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी इस यात्रा (congress’s hath se hath jodo yatra) का नेतृत्व करेंगी। इस संबंध में पार्टी के सूत्रों का कहना है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने ये योजना बनाई है।

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि दो माह तक चलने वाली यात्रा के तहत ब्लाक स्तर पर सभी मतदान केंद्रों को कवर किया जाएगा। साथ ही डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर मोदी सरकार के खिलाफ चार्जशीट बांटी जाएगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यात्रा के दौरान भ्रष्टाचारियों के मुद्दों पर राज्य सरकार (congress’s hath se hath jodo yatra) को घेरा जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:
Jharkhand crime news
एक बार फिर ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड: लोहे काटने की मशीन से किए शव के टुकड़े-टुकड़े

congress’s hath se hath jodo yatra: भाजपा के शीर्ष नेता भी झूठ परोसते हैं

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि हमें हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान भाजपा (congress’s hath se hath jodo yatra) के झूठ का पर्दाफाश करना है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ता ही नहीं उसके शीर्ष नेता भी झूठ परोसते हैं।

यह भी पढ़ें:
geofencing attendance system
इन कॉलेजों से होगी जियो फेंसिंग हाजिरी सिस्टम की शुरूआत

गौरतलब है कि अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 7 सितंबर से तमिलनाडु के कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com