इस दिन उत्तराखंड आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कई योजनाओं की दे सकते हैं सौगात

0
284
Nitin Gadkari visits Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अब जल्द ही दिल्ली और देहरादून के बीच की दूरी सिर्फ दो घंटा में तय होने जा रही है। बता दें कि दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। एक्सप्रेस-वे के (Nitin Gadkari visits Uttarakhand) निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यात्री हवाई मार्ग से नहीं बल्कि सड़क मार्ग से आवागमन कर पायेंगे।

इसी को लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी 6 अप्रैल को देहरादून दौरे पर रहेंगे और निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करेंगे इसके साथ ही उत्तराखंड को कई नई योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather
केदारनाथ में बर्फबारी अभी भी जारी, इन इलाकों में आज भी बारिश के आसार

Nitin Gadkari visits Uttarakhand: प्रेस को भी कर सकते है संबोधित

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय (Nitin Gadkari visits Uttarakhand) की ओर से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के उत्तराखंड आगमन के संबंध में शासन को पत्र लिखा गया है। लेकिन अभी तक उनके आगमन का कार्यक्रम जारी नहीं किया गया। वहीं ये बताया जा रहा है कि वह इस दौरान प्रेस को भी संबोधित कर सकते है।

ये भी पढ़ें:
Yamraj Mandir
इस मंदिर में प्रवेश करने से क्यों डरते हैं लोग? वजह जान रह जाएंगे हैरान

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 4 दिन के उत्तराखंड दौरे पर आये थे। इस दौरान उन्होने ये कहा था की थी कि, ‘अब देहरादून से दिल्ली का सफर 2 घंटे में पूरा होगा। वर्ष 2024 वर्ष के पहले दिन से यह काम धरातल पर नजर आएगा।’

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com