इस हाईवे पर सवारियों से भरी बोलेरो और एक्सयूवी की भिडंत, मची चीख-पुकार

0
232

श्रीनगर, ब्यूरो। एक-दूसरे को पीछे छोड़ने के चक्कर में ऋषिकेश-श्रीनगर हाईवे संख्या 58 पर बोलेरो और एक्सयूवी कार की आपस में भिडंत हो गई। इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। गनीमत यह रही कि दोनों ही गाड़ियां रोड पर ही पलट गई। अगर वाहन रोड से बाहर जाते तो एक बड़ा भीषण हादसा हो सकता था साथ ही कई लोग हादसे में हताहत हो सकते थे।

आपको बता दें कि आज सोमवार को ऋषिकेश श्रीनगर हाईवे पर यात्रियों से भरी बोलेरो और एक्सयूवी कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो बीच सड़क में पलट गई। इससे बोलेरो में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया गया है।

bolero accident

यहां दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है। कीर्तिनगर के प्रभारी कोतवाल धनराज बिष्ट ने बताया कि ये हादसा सड़क पर एक-दूसरे वाहन को पीछे छोड़ने के साथ ही पास लेने के दौरान हुआ है। इसकी जांच की जा रही है। दुर्घटना में दो लोग घायल हुए है। दोनों घायलों को बेस अस्पताल श्रीकोट भर्ती किया गया है। यहां डाॅक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। फिलहाल घायल व्यक्ति खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

इस हाईवे पर सवारियों से भरी बोलेरो और एक्सयूवी की भिडंत, मची चीख-पुकार