मसूरी माल रोड पर हुए ट्रक हादसे में हुई चालक की दर्दनाक मौत, कई वाहन क्षतिग्रस्त

0
442
Mussoorie Road Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिन मसूरी माल रोड में एक बड़ा हादसा हुआ था। आपको बता दें कि यहां मलबे (Mussoorie Road Accident) से भरा ट्रक मालरोड से नीचे मसूरी-दून मार्ग पर गिर गया था। इस दौरान माल रोड पर बनी पुलिया के साथ साथ कई वाहन भी ट्रक की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं इस दौरान ट्रक चालक और उसका साथी घायल घायल बताए जा रहा था। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई है। जबकि ट्रक चालक सही सलामत है। उसे मामूली चोटें आई है।

ये भी पढ़ें:
The Kerala Story
‘शालिनी’ से ‘फातिमा’ बनीं हजारों महिलाओं की दर्दनाक कहानी है ‘The Kerala Story’

घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने (Mussoorie Road Accident) बताया कि ट्रक मलबे से भरा था। जैसे ही ट्रक उनके रेस्टोरेंट के सामने पहुंचा तो सड़क अचानक धंस गई और दून-मसूरी मार्ग पर जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में ट्रक चालक रघुवीर सिंह (52 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ऐसे में उन्हें उप जिला चिकित्सालय लंढौर ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही चालक की मौत हो गई।

Mussoorie Road Accident: सड़क खुदी होने के कारण आये दिन परेशानी झेल रहे लोग

उधर, बताया जा रहा है कि इस हादसे (Mussoorie Road Accident) में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि जगह-जगह सड़कें खुदी होने के कारण आए दिन यहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand minister Chandan Ramdas
पंचतत्व में विलीन हुए कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com