पत्नी के सर पर सवार था हत्या का भूत, इस तरह कर दी अपने सुहाग की निर्मम हत्या

0
347
Murder in Haldwani

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नशा जहर है और इसकी लत परिवारों को तबाह कर रही है। इसका ताजा उदाहरण हल्द्वानी से सामने (Murder in Haldwani) आया है। यहां एक पत्नी ने अपने नशेड़ी पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। ये खौफनाक घटना रामपुर रोड स्थित देवलचौड़ बंदोबस्ती की है। जब नशे में धुत पति कपड़े उतारकर अपनी पत्नी के करीब आने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। और वही गीता, जिसने वर्षों पहले विवाह के मंडप में पति लक्ष्मण के साथ सात जन्मों तक जीने-मरने के वादे किए। उसी ने अपने सुहाग की निर्मम हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने (Murder in Haldwani) अपने पति को खिड़की के पर्दे में लगने वाली रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। अपने 10 साल के बेटे की गैरमौजूदगी में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी गीता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Cabinet Meeting Today
धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, कई प्रस्‍तावों पर लगेगी मुहर

Murder in Haldwani: यहां पढ़े पूरी घटना

बता दें कि (Murder in Haldwani) देलवचौड़ बंदोबस्ती निवासी 46 वर्षीय लक्ष्मण सिंह भनवाल सिक्योरिटी गार्ड था। सोमवार को उसने काम से छुट्टी ली थी। और करीब एक बजे शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। फिर कपड़े उतारकर अपनी पत्नी के करीब जोने लगा तो इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

इस दौरान पत्नी ने खिड़की के पर्दे पर लगी रॉड उतारकर पति के सीने व सिर पर कई वार कर दिए। इससे पति बेसुध होकर सीढ़ियों पर जा गिरा। जब बेटा दोपहर को स्कूल से घर लौटा तो पिता की ऐसी हालत देख अस्पताल ले जाने की जिद करता रहा, मगर गीता ने अपने बेटे का भी एक न सुनी और अपनी आंखों के सामने पति को छह घंटे तक तड़पते हुए देखा। पति घंटों तक अधमरे अवस्था में पढ़ा रहा। और शाम को उसकी मौत हो गई। फिर उसने इसकी सूचना अपनी जेठानी को दी।

मौके पर स्वजन पहुंचे और देर रात पुलिस भी पहुंची और हत्यारोपित पत्नी को हिरासत में ले लिया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

ये भी पढ़ें:
Kedarnath Dham 2023
अब प्रतिदिन 13 हजार तीर्थयात्री ही कर सकेंगे केदारनाथ धाम में दर्शन

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com