भैया दूज से पहले बहन को घर बुलाकर दिया मौत का तोहफा

0
33
Murder Case News 
Murder Case News 

Murder Case News 

भागलपुर: भागलपुर जिले के चंद्रमा गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भाई दूज से पहले एक भाई ने अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल 22 वर्षीय शिवानी ने अंतरजातीय विवाह किया था जिससे नाराज बड़े भाई साहिल उर्फ अमित सिंह ने उसे गोली मार दी। गोली शिवानी के सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

Murder Case News : शिवानी ने किया था अंतरजातीय विवाह

दरअसल शिवानी राजपूत थी और प्रिंस ब्राह्राण था, दोनों ने घर से भागकर 25 सितंबर को झारखंड के देवघर में शादी कर ली थी। वहीं लड़की के भाई को दूसरी जाति में शादी करना पंसद नहीं था, तीन भाई बहनों में शिवानी सबसे छोटी थी। शिवानी सोलंकी रजौन कॉलेज में पढ़ती थी और वो पढ़ाई में काफी होशियार थी। शिवानी के परिवार वाले चाहते थे कि शिवानी की शादी अपनी ही जाति में हो लेकिन शिवानी ने एक ब्रह्राण जाति के युवक से प्यार किया और फिर उसी से शादी की।

Murder Case News : दिवाली से पहले घर बुलाया था बहन को

शिवानी के भाई ने दीपावली के एक दिन पहले शिवानी को घर आने को कहा, उसने शिवानी को कहा कि दीपावली में घर आ जाओ, भैया दूज भी है।त्योहार साथ में मनायेंगे। शिवानी को विश्वास हो गया और वो घर आ गई, इस दौरान उसने शिवानी की गोली मारकर हत्या कर दी।शिवानी रोती रही कि मुझे क्यो मार रहे हो, भैया दूज है, भाई-बहन का पर्व है लेकिन उसके भाई ने एक ना सुनी और हमेशा हमेशा के लिए शिवानी को मौत के घाट उतार दिया।

Murder Case News 
Murder Case News

दरअसल शिवानी रजौन कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी, उसी कॉलेज में भागलपुर जिले के जगदीशपुर के कनेरी गांव निवासी प्रिंस कुमार भी पढ़ते थे। प्रिंस और शिवानी के बीच पीछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने सितंबर माह में घर से भागकर देवघर में जाकर शादी कर ली थी। प्रिंस के घर वालों ने तो इस विवाह को स्वीकार कर लिया था लेकिन शिवानी के परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे और इसी के चलते शिवानी के भाई ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढे़ं : दीपावली में पति ने जुए में हारे डेढ़ लाख, गहने गिरवी रखने पर पत्नी ने की आत्महत्या