Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशMP Viral Video: हनुमान जी की प्रतिमा ने झपकाई पलक, तो दर्शन...

MP Viral Video: हनुमान जी की प्रतिमा ने झपकाई पलक, तो दर्शन के लिए उमड़े भक्त

MP Viral Video:हनुमान जी की प्रतिमा ने झपकाई पलक-तो भक्त हुए भाव विभोर, दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

MP [Madhya pradesh] से एक ऐसी video सामने आई है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। हुआ यह की बडवाह के पास ओखला गाँव में स्थित प्रसिद्ध ओखलेश्वर धाम में हनुमान मंदिर में चोला शृंगार के समय हनुमान जी की प्रतिमा का पलकें झपकाने का दावा किया जा रहा है और इस दावे का Video social media पर share किया जा रहा है।

mp viral video

MP Viral Video: Video वायरल होते ही भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी,पुजारी ने बताया हनुमानजी का चमत्कार

वायरल हो रही video में साफ देखा जा सकता है कि मंदिर में वीर बजरंगी के दर्शनों के लिए भक्तों की भारी भीड़ जमा है। इसी बीच भगवान की प्रतिमा पलकें झपकाते दिख रही है। या घटना शृंगार के समय की बताई जा रही है और कई लोगों ने इसको अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया है।

वहीं जब से यह video सामने आया है, तभी से भक्तों की एक बड़ी संख्या भगवान के दर्शन के लिए मंदिर में पहुँच रही है। खुद मंदिर के पुजारी इसे हनुमान जी का चमत्कार बता रहे हैं।

MP Viral Video:इस मंदिर में हर 27वें दिन होता है हनुमान जी का शृंगार

मिली जानकारी के अनुसार ओखलेश्वर धाम हनुमान मंदिर में हर महीने रोहणी नक्षत्र में 27वें दिन भगवान का शृंगार होता है और इस प्रकार साल में हनुमान जयंती सहित कुल 13 बार चोला शृंगार किया जाता है। भगवान के शृंगार के दौरान उनके दर्शनों के लिए हजारों श्रद्धालु आते हैं। मान्यता है कि जो भी श्रद्धालु इस मंदिर में सच्चे मन से कोई मनोकामना लेकर आता है उसकी सभी मनोकामनाएँ पूरी होती हैं।

ये भी पढ़ें   Lampi Virus से हजारों गायों की मौत, जयपुर में भाजपा का हल्ला बोल

MP Viral Video पर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है

Social media पर MP Viral Video सामने आने के बाद जहां कुछ लोग इस Video को सही बताकर इसे हनुमान जी की महिमा और चमत्कार बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे अंधविश्वास का नाम दे रहे हैं।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular