Esha Gupta Bikini Photos ने Social Media पर लगाई आग,अब तक का सबसे बोल्ड पोज

0
275
esha gupta bikini photos

Esha Gupta Bikini Photos ने Instagram पर लगाई आग, 21 minute में 60 हज़ार से ज्यादा likes

Esha Gupta ने Instagram पर अपनी latest फोटोशूट की तस्वीरें share की हैं। इसमें उन्हें 2 पीस bikini पहन बोल्ड अंदाज़ में खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। Esha ने ग्रीन कलर की 2 पीस bikini पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वो बहुत hot लग रही हैं। Esha का इसमें टोंड फ़िगर भी नज़र आ रहा है।

Esha Gupta Bikini Photos ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, Users ने कहा कमाल है कमाल

esha gupta bikini photos

Esha Gupta की तस्वीरें instagram पर वायरल हो गईं हैं। Esha ने यह तस्वीरें 21 मिनट पहले ही share की है, जिसे 60 हज़ार से ज्यादा likes मिले हैं। वहीं तसवीरों पर 950 के लगभग कमेंट किए गए हैं। वहीं कई लोगों ने तसवीरों पर दिल और आग की emoji share की है। कई लोगों ने popping eyes की emoji भी share की है और कई फैंस ने फोटोज पर ब्यूटीफूल और नाइस जैसे कमेंट भी किए हैं।

ये भी पढ़ें Pushpa फ़ेम Samantha Ruth Prabhu हुई गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम की शिकार

Esha Gupta ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है, web series में भी मचाया धमाल

Esha Gupta कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है और उनकी भूमिकाएँ काफी पसंद की गयी है। उन्होने कई web series में भी अहम भूमिका निभाई है और अभी हाल ही में superhit web series “Ashram 3” में नज़र आई थीं। इसमें उनके अलावा बॉबी देओल की अहम भूमिका थी।Esha की फिल्में box office पर भी अच्छा व्यापार करती हैं और वो जल्द कई शो में नज़र आएंगी।

esha gupta bikini photos

इसके अलावा वह अक्सर अपने से जुड़ी अपडेट social media पर देती रहती हैं जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी अधिक है।Esha अभी “हेरा फेरी 3” में नजर आने वाली है जिसको लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। Esha Gupta की इमेज एक glamorous actress की है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com