Video: प्रोग्राम में देर से बुलाए जाने पर नाराज विधायक ने पकड़ा सरकारी अफसर का कॉलर, हुआ हंगामा

0
308
MLA Viral Video

TRS (तेलंगाना राष्ट्र समिति) के विधायक कृष्ण मोहन ने एक सरकारी अधिकारी का कॉलर पकड़ कर गाली-गलौज की। अब उनका गाली-गलौज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (MLA Viral Video) हो रहा है।

MLA Viral Video : कहाँ की है घटना और क्या है पूरा मामला?

यह घटना तेलंगाना राज्य की जोगुलम्बा गडवाल जिले के गडवाल की है। MLA इसीलिए नाराज हो गए थे कि उन्हें एक प्रोग्राम में देरी से बुलाया गया था । दरअसल, गडवाल में एक स्कूल का उद्घाटन होना था, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही जिला परिषद की अध्यक्ष ने स्कूल का उद्घाटन कर दिया, उसके बाद क्या था विधायक जी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और एक सरकारी अधिकारी का कॉलर पकड़ कर गाली-गलौज शुरु कर दी, आस पास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया ।

mla video news

दरअसल स्कूल का उद्घाटन करने पर जिला परिषद अध्यक्ष सरिता से विधायक नाराजगी जाहिर कर रहे थे। तभी पीछे से सरकारी गुरुकुल स्कूलों के क्षेत्रीय को-आर्डिनेटर ने कुछ टिप्पणी कर दी। इस बात पर विधायक भड़क गए और उनका कॉलर पकड़कर उन्हें धक्का दे दिया।

mla viral video

MLA Viral Video: BJP ने की माफी की मांग

भड़के विधायक कृष्ण मोहन  को वहां मौजूद लोगों ने उन्हें शांत कराया। इस मामले में SP रंजन ने कहा कि हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर कोई शिकायत मिलती है तब हम कोई कार्रवाई करेंगे। Video Viral होने के बाद वहीं अब इस मामले में  BJP  ने विधायक से माफी की मांग की है।

ये भी पढ़ें… एंबुलेंस में एक और बच्चे का जन्म, पहले दो अस्पतालों से किया प्रसूता को रेफर