Mexico में हुआ भीषण हादसा : पटरी पर दौड़ रही आग की लपटों से घिरी ट्रेन, देखें Video

0
318
Mexico Train fire

Mexico Train fire: पटरी पर दौड़ रही आग की लपटों से घिरी ट्रेन, देखें Video

मेक्सिको (Mexico Train fire) में एक मालगाड़ी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे के बाद ट्रेन आग की लपटों में बदल गई। दरअसल ये ट्रेन एक फ्यूल टैंकर से टकरा गई थी जिससे पूरे ट्रैक पर आग लग गई । चौंकाने वाली बात ये है कि आग लगने के बाद भी ट्रेन रुकी नहीं बल्कि पटरी पर दौड़ती रही। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में किसी की मौत की खबर नही है, लेकिन कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

Mexico Train fire: आग की लपटें आस-पास के घरों तक फैली

घटना एग्वास्कालिएंटिस सिटी की है। वहां के मेयर ने बताया कि आग से आस-पास के घरों को काफी नुकसान हुआ है। साथ ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आसपास के लोग भागते दिख रहे हैं।

नोएडा : सोसायटी के चुनाव को लेकर हुआ विवाद, खूब चले लाठी-डंडे, वीडियो हुआ वायरल

Mexico Train fire

Mexico Train fire: दमकल विभाग मौके पर पहुँचा लोगों को किया रेस्क्यू

एग्वास्कालिएंटिस के दमकल विभाग के प्रमुख ने बताया कि- रेलवे क्रॉसिंग के पास एक ट्रक कार्गो ट्रेन से टकरा गया। जिस ट्रक से ट्रेन की टक्कर हुई उसमें तेल था। आग बहुत तेजी से फैल रही थी। यहां रहने वाले 12 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। इनमें से कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इसके साथ ही घटनास्थल के आस-पास रहने वाले करीब 1500 लोगों को भी सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है।