नोएडा : सोसायटी के चुनाव को लेकर हुआ विवाद, खूब चले लाठी-डंडे, वीडियो हुआ वायरल

0
54
Noida Society Viral Video
Noida Society Viral Video

Noida Society Viral Video

नोएडा के हाइड पार्क सोसायटी से एक वीडियो सामने आ रहा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान जमकर विवाद हुआ देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। वायरल वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और रेजीडेंस मारपीट करते दिख रहे हैं।

Noida Society Viral Video

Noida Society Viral Video : वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि ये मामला सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी का है। थाना सेक्टर 113 में मामले की शिकायत की गई। वहीं नोएडा डीसीपी ने घटना को लेकर कहा कि नोएडा के हाइड पार्क सोसाइटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए अलग अलग उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे लोगों के दो गुटों में झड़प हो गई। इस घटना में 2 महिलाओं को मामूली चोटें भी आई हैं। वहीं 2 गार्ड हिरासत में लिए गए हैं।

Noida Society Viral Video
Noida Society Viral Video

Noida Society Viral Video : AOA चुनाव को लेकर हुआ विवाद

वीडियो में आप देख सकते हैं दो महिलाएं सिक्योरिटी गार्ड के बाल खींचकर पीट रही हैं इसी दौरान आप देख सकते हैं दूसरी महिला गार्ड डंडा लेकर आती हैं।  वहीं कुछ लोग बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि लाइव करो लाइव करो। नोएडा हाइड पार्क सोसाइटी में बीते कुछ दिनों से एओए के चुनाव को लेकर विवाद चल रहा था। सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि एओए की पूर्व टीम ने खुद को बिना चुनाव ही निर्विरोध दोबारा चुन लिया था। इसी के बाद विवाद शुरू हुआ था।

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद निर्भया कांड निकला झूठ, महिला ने आरोपियों को फंसाने के लिए आजाद संग रची थी साजिश