मनीष सीसोदिया के PA के घर ED की रेड, डिप्टी सीएम का बीजेपी पर तंज़ बोले – हार से डर गयी BJP

0
17

ईडी का Manish Sisodia के PA के घर पर रेड,कहा हार के डर से बौखला गयी है भाजपा

केजरीवाल सरकार की नयी आबकारी नीति और उससे जुड़े घोटाले को लेकर ईडी ने Manish Sisodia के पीए के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ़्तार कर लिया है और इसको लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय[ईडी ने आज शनिवार को एक और कारवाई करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सीसोदिया के पीए के घर पर रेड किया है।

Manish Sisodia का बीजेपी पर आरोप, कहा “झूठी FIR कर मेरे घर करवाई रेड, अब कर रहे मेरे पीए को परेशान”

manish sisodia

Manish Sisodia ने इस संबंध में एक ट्वीट करके भाजपा पर हमला बोला, मनीष ने कहा “इन्होने इस संबंध में ट्वीट कर कहा “इन्होने झूठी एफआईआर कर मेरे घर रेड कारवाई, बैंक लाकर तलाश किये, मेरे गाँव में भी जांच कर ली लेकिन मेरे खिलाफ कहीं कुछ नहीं मिला आज इन्होने मेरे पीए के घर पर भी रेड किया और उसको पकड़ कर ले गए। इन्होने कुछ नहीं किया।

ये भी पढ़ें दिल्ली MCD चुनावों की तारीखों का ऐलान, 4 दिसम्बर को वोटिंग-7 को आएगा रिज़ल्ट

Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया आरोप, तिहाड़ जेल में बंद ठग से की डील

मालूम हो की इससे पहले भी एक ट्वीट कर और अब मनीष ने कहा “MCD और गुजरात में बुरी तरह से हार के डर से भाजपा ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की जिसमें कैसे वो केजरीवाल को रोज कोई बेतुके आरोप लगते हैं और बदले में भाजपा उसके केस में उसे मदद करेगी। मैंने सुना है अगले हफ्ते उसे  जेपी नड्डा उसे बीजेपी में शामिल करेंगे। “मनीष ने बीजेपी पे हमलावर अंदाज़ में कहा इतना ज्यादा बीजेपी हार के डर से इतना घबरा रही है। बताते चलें की अभी कल ही कुनय आयोग ने नगर निगम के चुनाव की घोषणा की है।

For Latest National News subscribe devbhoominews.com