सैकड़ो युवा सड़को पर! गांधी पार्क के बाहर किया धरना-प्रदर्शन, जानिए क्या है कारण

0
359
Dehradun Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में हो रहे भर्ती घोटालो के कारण सरकार की परेशानियां बढ़ती जा रही है। जहां एक ओर विपक्षी दल इस मामले में (Dehradun Breaking News) सरकार पर हमला बोल रही है, वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के बेरोजगार युवा भी आये दिन धरना-प्रदर्शन कर रहे है। इसी कड़ी में आज भी राजधानी देहरादून में युवाओं का गुस्सा सड़कों पर दिखा। 

Dehradun Breaking News: गांधी पार्क के बाहर जुटी युवाओं की भारी भीड़

भर्ती घोटालों को लेकर राजधानी देहरादून के (Dehradun Breaking News) गांधी पार्क के बाहर युवाओं की भारी भीड़ जुटी। युवाओं ने धरना प्रदर्शन कर भर्तियों में हो रहे घोटालों को लेकर आक्रोश जताया है। बता दें, यूकेएसएसएससी की परीक्षाओं में गड़बड़ी के बाद यूकेपीएसी के पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद युवाओं का ये गुस्सा फूटा है।

ये भी पढ़ें:
Man arrested with smack
पुलिस को देखते ही हड़बड़ाने लगा युवक, पूछताछ में हुआ इस बात का खुलासा

इस दौरान बुधवार को गांधी पार्क के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे (Dehradun Breaking News) युवाओं ने सरकार से घोटालों की सीबीआई जांच करवाने, परीक्षाओं को घोटालों से बचाने, यूकेएसएसएससी परीक्षा में ईमानदारी से चयनित युवाओं को तत्काल नियुक्ति देने, घोटालों में लिप्त युवाओं का नाम सार्वजनिक करने और उन्हें आगामी सभी परीक्षाओं से प्रतिबंधित करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:
PMO meeting on Joshimath crisis
जोशीमठ संकट पर PMO करेंगे बैठक, ताजा हालातों की करेंगे समीक्षा

युवाओं ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं सरकार का कहना है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति को और सख्त बनाया जाएगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com