सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, कभी नहीं सोचा था प्रेम संबंधों का ऐसा होगा अंजाम

0
433
Lucknow Dubagga Crime

Lucknow Dubagga Crime: कभी नहीं सोचा था प्रेम संबंधों का ऐसा होगा अंजाम

UP (लखनऊ) : दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में प्रेमी ने प्रेमिका पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। युवती ने विरोध किया तो उसे 4 मंजिला छत से फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी  मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी परिवार सहित भाग निकला।

Lucknow Dubagga Crime : यह है पूरा मामला

Lucknow Dubagga Crime : 19 साल की निधि परिवार सहित रहती थी। 10वी पास निधि ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी। उसके पास के ब्लॉक नंबर 40 में रहने वाले सूफियान से प्रेम संबंध थे। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले सूफियान ने युवती को मोबाइल फोन दिया था। घरवालों को जब इसका पता चला तो वे सूफियान के घर शिकायत करने चले गए। दोनों परिवारों में काफी कहासुनी हो गई।

Lucknow Dubagga Crime
इसके बाद सूफियान निधि को लेकर चौथे तल की छत पर पहुंचा। युवती के परिजनों का आरोप है कि सूफियान ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया। उसके गिरने की आवाज सुनाई दी तो लोग चौंक पड़े। चीख पुकार सुनकर लहूलुहान निधि को उसके घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां उसकी  मौत हो गई। इस बीच सूफियान घर से फरार हो गया।

Lucknow Dubagga Crime : युवती ने घरवालों को दी थी जानकारी

निधि के घरवालों के मुताबिक सूफियान उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। वह मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह करना चाहता था। इसके लिए वह निधि पर लगातार दबाव बना रहा था। इस संबंध में युवती ने घरवालों को भी बताया था। परिवारीजन के मुताबिक युवती लगातार इसका विरोध कर रही थी।

Lucknow Dubagga Crime

प्रभारी निरीक्षक दुबग्गा भदौरिया के मुताबिक युवती के परिवार वालो की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम आरोपित (Lucknow Dubagga Crime) की तलाश में दबिश दे रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें.. एफिल टावर के सामने लड़कियों ने उतारे अपने कपड़े

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com