एफिल टावर के सामने लड़कियों ने उतारे अपने कपड़े

0
546
eiffel tower

Eiffel Tower पर लड़कियों ने उतारे कपड़े, अपने बिकनी बिज़नेस को कर रही थीं प्रमोट

फ्रांस के पेरिस में Eiffel Tower के सामने ब्राज़ील की 2 लड़कियां जो अपने को मॉडल बता रही हैं उन्होने अपने कपड़े उतार डाले जिसकी वजह से हँगामा मच गया और पुलिस को आकर इनको हटाना पड़ा। ये दो फीमेल माडल अपने बिकनी बिज़नेस को प्रमोट करने के लिए यहाँ आई हुई थीं और इन्होने एक अनोखे अंदाज़ में यह सेमी-न्यूड पोज देकर हँगामा मचा दिया। इन दोनों मॉडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने कपड़े उतारकर सिर्फ बिकनी में दिखाई दे रही हैं।

Eiffel Tower पर दोनों माडल कर रही थीं बिकनी का प्रमोशन

eiffel tower

Eiffel Tower का एक वीडियो आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें 2 महिलाएं अपने कपड़े उतारकर सिर्फ बिकनी में दिख रही हैं। इस फुटेज में 24 साल की गबरिएला वरसियानी और 27 साल की गैबिली को पुलिस ने सेमीन्यूड दिखने पर पकड़ लिया।

बताया जा रहा  है कि ये दोनों मॉडल्स अपने बिकनी बिज़नेस को प्रमोट करने के लिए वहाँ गईं थीं। बवाल तब हुआ जब उन्होने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया instagram पर पोस्ट कर दिया और इसके बाद हँगामा मच गया और सोशल मीडिया यूजर इसको लेकर खूब ट्रोल करने लगे। इस वीडियो में दोनों ब्लैक कोट पहने हुए हैं और अपने कोट को उतारकर वो रेड बिकनी में नजर आने लगती हैं।

ये भी पढ़ें एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को उनके बॉयफ्रेंड ने एफिल टावर पर किया रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़

Eiffel Tower पर मचा हँगामा, एक महिला के शिकायत पर दोनों को किया गया गिरफ्तार

Eiffel Tower पर जैसे ही ये दोनों माडल अपना ब्लैक कोट निकालकर रेड बिकनी में आ जाती हैं, चारों तरफ भीड़ लग जाती है और दूर दूर से लोग यह तमाशा देखने लगते हैं। वनेस लोपेज नमक एक महिला ने जब इनकी शिकायत की तब जाकर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया और समझाया कि यह नियमों के खिलाफ है और आप टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर सेमी-न्यूड फोटोज नहीं ले सकती हैं।

For Latest International News Subscribe devbhoominews.com