लुटेरी दुल्हन: शादी के बाद नगदी व बच्चों को लेकर फरार, पहले पति के साथ भी कर चुकी ऐसा

0
33
Looteri Dulhan

Looteri Dulhan (रुद्रपुर) : ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया आ है। घर से पत्नी बच्चों को लेकर और 2 लाख रुपये लेकर फरार हो गई है । इससे पहले भी महिला शादी करने के बाद वहां भी इस तरह की हरकत कर चुकी है। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Looteri Dulhan : पति ने लगाया ये आरोप

यह मामला प्रीत विहार फाजलपुर महरौला रुद्रपुर का बताया जा रहा है, महरौला रुद्रपुर निवासी एक युवक ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि 25 अक्टूबर को उसकी पत्नी सुबह लगभग 10:30 बजे 2 पुत्रों व घर में रखे 2 लाख रुपये लेकर फरार हो गई। युवक का आरोप है उसकी पत्नी के साथ उसकी मां, पिता व बहन व अन्य भी मिले हुए हैं।

Looteri Dulhan
प्रतीकात्मक फोटो

युवक के मुताबिक उसके साथ विवाह से पहले उसकी पत्नी का पहले भी कहीं एक विवाह हो चुका था। वहां भी (looteri dulhan) शादी के बाद वह नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गई थी। उसके परिवार के सारे लोग उसके साथ इस हरकत में शामिल हैं। पुलिस इस मामले में गंभीरता समझ कर गहनता से जांच में जुट गई है।

Looteri Dulhan : 4 साल पहले हुई थी शादी

प्रीत विहार फाजलपुर महरौला रुद्रपुर निवासी युवक की 4 साल पहले उस महिला से शादी हुई थी। युवक के मुताबिक लाइट का काम करने के दौरान उसकी मुलाकात महिला से हुई तो उसने युवक को बताया था कि उसके पति की मौत के बाद महिला ने बेसहारा होने की बात कहीं थी।

Looteri Dulhan
प्रतीकात्मक फोटो

जिस पर पीड़ित युवक उसके झांसे में आ गया और उसके साथ शादी कर ली थी। महिला का बड़ा पुत्र उसके पहले पति से था, जबकि दूसरा पुत्र उसका पीड़ित युवक से शादी के बाद हुआ था। युवक का यह भी आरोप है कि जब उसने महिला के परिवार वालो से मुलाकात की तो उसको उन्होंने उसे जेल भिजवाने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें….  देहरादून पुलिस का बड़ा खुलासा- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com