राजधानी दून में दूसरे दिन भी कारोबारियों की उड़ी नींद, इनकम टैक्स की रेड जारी

0
13
IT raid in Dehradun
IT raid in Dehradun

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी देहरादून में गुरूवार सुबह आयकर विभाग ने बड़ी (IT raid in Dehradun) कार्रवाई की। इस दौरान दिल्ली से आईं आयकर अफसरों की टीमों ने कई निवेशकों व उद्योगपतियों के ठिकानों पर छापेमारी की। ऐसे में आज भी इनकम टैक्स की कार्रवाई जारी है। बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह देहरादून के नामी रियल एस्टेट एवं होटल कारोबारी मंजीत जौहर और उनके साथियों के 50 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी हुई थी। आरोप है कि इन्होंने देहरादून, सहारनपुर और ऋषिकेश में प्रॉपर्टी में बड़ा निवेश किया था। जिसके लिए इन्होंने बड़े पैमाने पर कर चोरी की थी।

आयकर अफसरों की ये गाड़ियां सबसे पहले पुलिस लाइन में इकट्ठा हुईं। यहां से फोर्स के साथ अलग-अलग दिशाओं में चली गईं। देहरादून के नेशविला रोड में ऊन कारोबारी विजय टंडन के घर पहुँची एक टीम, दूसरी रेसकोर्स में रियल एस्टेट कारोबारी राज लुंबा, तीसरी डालनवाला में होटल कारोबारी मंजीत जौहर के घर पहुंची और चौथी टीम गई ऋषिकेश।

यह भी पढ़े:
Dehradun Crime News
देहरादून पुलिस का बड़ा खुलासा- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

IT raid in Dehradun: इन दफ्तरों पर भी मारे गए छापे

बता दें कि आयकर विभाग ने मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया और नवीन कुमार मित्तल के घर और दफ्तरों पर भी छापे मारे। सूत्रों से मालूम हुआ कि ये सभी कारोबारी एक ही सिंडीकेट के सदस्य हैं। आयकर विभाग की यह कार्रवाई बृहस्पतिवार (IT raid in Dehradun) से अगले चार-पांच दिन तक जारी रह सकती है। वहीं ऋषिकेश में टीम ने बिल्डर एवं होटल व्यवसायी मंजीत जौहर के हरिद्वार रोड स्थित एमजे प्रॉपर्टीज और जौहर फाइनेंसर्स के कार्यालय में छापेमारी की।

यह भी पढ़े:
Ranbeer Kapoor Breaking News
खून से लथपथ हुए रणबीर कपूर! जाने क्या हुआ?

इसके अलावा टीम ने रेलवे रोड स्थित मंजीत जौहर और उनके पार्टनर नितिन गुप्ता के होटल विलाना (IT raid in Dehradun) में भी कार्रवाई की। साथ ही लाला लाजपत राय मार्ग स्थित होजरी व्यवसायी नितिन गुप्ता के गढ़वाल होजरी शोरूम भी पहुंची लेकिन बाजार बंदी के चलते शोरूम में ताला लगा था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com