शराब के नशे में दो बुजुर्ग दोस्तों ने कर दिया ऐसा काम, लोग भी हैरान

0
50
laksar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार के कोतवाली लक्सर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आपको बता दें कि यहां (laksar crime news) दो बुजुर्ग दोस्त आपस में ऐसे भिड़े कि एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद दोनों दोस्तों में मामूली कहासुनी हुई थी। जिसके बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया। ये घटना कबूलपुरी रायघटी गांव की है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए रूड़की सिविल अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
agra car accident news
पहले दिया माता-पिता को सरप्राइज, फिर मौत, जानिए पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रायघाटी गांव निवासी नरेंद्र और धर्मपाल बीती शाम गंगा किनारे शराब पीने गए थे। ऐसे में (laksar crime news) उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तो गुस्से में आकर आरोपी धर्मपाल ने अपने पास मौजूद कुल्हाड़ी से नरेंद्र पर वार कर दिया। जिससे नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। और वहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:
joshimath crisis after snowfall
बर्फबारी के बाद ज्‍यादा खतरनाक हुए हालात, जोशीमठ में दरार वाले भवनों की संख्या और बढ़ी

laksar crime news: खौफनाक घटना के बाद गांव में दहशत

इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो चुकी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com