पहले दिया माता-पिता को सरप्राइज, फिर मौत, जानिए पूरा मामला

0
91
agra car accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आगरा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बता दें कि बीती रात आगरा में (Agra car accident news) सिकंदरा हाईवे पर कार दुर्घटना में कारोबारी के पुत्र की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दो युवक अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी से कार में सवार होकर घर आ रहे थे। अचानक आइएसबीटी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिसमें दोनो युवक बुरी तरह से घायल हाे गये। आनन फानन में राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दोनों को अस्पताल भिजवाया। यहां पर डाक्टरों ने हृदिम (कारोबारी का पुत्र) को मृत घोषित कर दिया। और दूसरे घायल रिदिम का उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें:
Tapas Shandilya
पत्नी के चले जाने के बाद बुजुर्ग ने किया कुछ ऐसा जो बनी मिसाल

जानकारी के मुताबिक, कमला नगर में मुगल रोड स्थित अनुपम हाईट्स अपार्टमेंट के रहने वाले अभिषेक गुप्ता और उनकी पत्नी आरती गुप्ता (Agra car accident news) का 19 वर्षीय पुत्र हृदिम दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। 20 जनवरी को अभिषेक और आरती की शादी की वर्षगांठ थी। जिसके लिए हृदिम आगरा आए थे। वहीं शुक्रवार को उनके एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी भी थी। वह उसमें शामिल होकर घर आ ही रहे थे कि एक अज्ञात वाहन ने उनके कार को टक्कर मार दी। जिसमें हृदिम की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:
UKPSC exam date
UKPSC ने फिर बदली इस भर्ती परीक्षा की तिथि, यहां देखे नई तारीख

Agra car accident news: हृदिम ने दिया था माता-पिता काे सरप्राइज

वहीं हृदिम की मौत की खबर से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके माता-पिता ने बताया कि हृदिम हमारी ने (Agra car accident news) शादी की वर्षगांठ पर बिना बताए आकर सरप्राइज दिया था। बेटे के आने से माता-पिता बेहद खुश थे। मगर, कुछ ही घंटों बाद माता-पिता की खुशी मातम में बदल गई। दुर्घटना में हृदिम मृत्यु की खबर ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com