भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे किशनचंद पर विजिलेंस का शिकंजा, होगी कुर्की की कार्यवाई

0
112
kishan chand ifs
kishan chand ifs

Kishan Chand IFS: किशनचंद का पूरा परिवार हुआ फरार

Uttarakhand News Desk: भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे निलंबित आइएफएस किशनचंद (Kishan Chand IFS) पर विजिलेंस की टीम ने शिकंजा कस दिया है। आपको बता दें कि हल्द्वानी विजिलेंस कोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद हरिद्वार के पूर्व डीएफओ किशनचंद की गिरफ्तारी करने के लिए विजिलेंस टीम मेरठ और दिल्ली में छापेमारी कर रही है।

वहीं विजिलेंस की दूसरी टीम हरिद्वार में भी नजर बनाए रखे है। आपको बता दें कि किशन चंद (Kishan Chand IFS) की पत्नी बृज रानी समेत परिवार के सभी लोग घर से फरार हैं, जिसके बाद विजिलेंस की टीम अब जल्द ही कुर्की की कार्यवाई कर सकती है।

ये भी पढ़ें:
sharad panwar
शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

आपको बता दें कि हरिद्वार के पूर्व डीएफओ किशनचंद (Kishan Chand IFS) पर कालागढ़ रेंज में तैनाती के दौरान पाखरो व मोरघट्टी इलाके में अवैध तरीके निर्माण कराने का आरोप है और साथ ही हरे भरे पड़ों को कटाने और फर्जी बिल बनाकर सरकारी धन का दुरुपयोग करने का भी आरोप है।

वहीं विभागीय जांच में किशनचंद पर लगे ये सभी आरोप सही साबित हुए, जिसके बाद किशनचंद को उनके पद से हटा कर उन्हें निलंबित कर दिया गया। फिलहाल विजिलेंस की टीम दिल्ली और नैनीताल में छापेमारी के साथ साथ हरिद्वार में भी घेराबंदी कर रही है। वहीं किशनचंद के घर और बृज इंटरनेशनल स्कूल को भी सील कर लिया गया है और यदि किशनचंद की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो जल्द ही कुर्की कार्यवाई शुरू की जाएगी।

ये भी पढ़ें:
Raja Patariya Arrested
राजा पटेरिया: संविधान अगर बचाना है तो मोदी की हत्या करने को तत्पर रहो!

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com