शोपियां मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का पाकिस्तानी आतंकी मारा गया, सर्च ऑपरेशन जारी

kashmir

Kashmir में सेना को बड़ी सफलता, शोपियां मुठभेड़ में जैश का आतंकी कामरान मारा गया

Kashmir में आतंकवाद के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए सुरक्षाबलों ने आज शोपियां में जैश के आतंकी कामरान को मार गिराया। मारे गए आतंकी कामरान की पूरी पहचान कामरान भाई उर्फ अनीस के तौर पर हुई। एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने पाकिस्तानी आतंकी कामरान के मारे जाने की पुष्टि की है और बताया कि वो कुलगाम-शोपियां में काफी सक्रिय था और पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी।

Kashmir के शोपियां-खाबरान इलाके में सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी, मुठभेड़ में मारा गया कामरान

kashmir

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के खाबरान इलाके में आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश शुरू कर दी, उस जगह एक से दो आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना थी। सुरक्षाबलों को अपने करीब आते देख एक मकान में छिपे आतंकी कामरान ने गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी फायरिंग से पहले उसे एक मौका दिया गया आत्म-समर्पण का लेकिन जब वो नहीं माना तो कुछ देर चली मुठभेड़ के दौरान आतंकी को मार गिराया गया।

ये भी पढ़ें मोरबी हादसे में नदी में ट्यूब पहनकर लोगों की बचाई जान, भाजपा ने टिकट के रूप में दिया इनाम

Kashmir के खाबरान इलाके में और आतंकियों के होने की सूचना, सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि कामरान का मारा जाना आतंकवाद के खिलाफ Kashmir में जंग लड़ रहे सुरक्षाबलों के लिए एक बड़ी सफलता है। इलाके से भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। खाबरान इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका जताई जा रही है, इसलिए सेना ने अपना सर्च ऑपरेशन जारी रखा है। एडीजीपी ने कहा कि जब तक कश्मीर में एक भी आतंकी मौजूद है, आतंकविरोधी अभियान इसी तरह जारी रहेगा। हाल ही में कश्मीर के हालात सुधरे थे लेकिन इधर कुछ दिनों से आतंकी फिर सक्रिय हो गए हैं, हालांकि सेना पूरी मुस्तैदी से उनपर नजर गड़ाए बैठी है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com