29 नवंबर से शुरू हो सकता है उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र

Uttarakhand Assembly
Uttarakhand Assembly

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड विधानसभा (Uttarakhand Assembly) का शीतकालीन सत्र 29 नवंबर से 5 दिसंबर तक राजधानी देहरादून में होने की संभावना है। 16 नवंबर को होने वाले कैबिनेट बैठक पर इस प्रस्ताव में मुहर लगेगी। अपर सचिव विधायी महेश कौशिबा ने इस बात की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सत्र आहूत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

ये भी पढ़ें:
patna
पटना में बीच सड़क गुंडई का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि बसपा और निर्दलीय विधायक शीतकालीन सत्र (Uttarakhand Assembly) देहरादून में ही कराने के पक्ष में खड़ी है और दूसरी तरफ प्रमुख प्रतिपक्षी दल कांग्रेस गैरसैंण में सत्र कराने के पक्ष में। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस मामले में विभिन्न स्तर पर फीडबैक ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि 16 नवंबर को मंत्रिमंडल की बैठक में इस संबंध में भी निर्णय लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:
Baba Ramdev
Baba Ramdev को लगा बड़ा झटका! उत्तराखंड में ये 5 दवायें हुई बैन

Uttarakhand Assembly: अनुपूरक बजट का प्रस्ताव लेकर आएगी सरकार

आपको बता दें कि विधानसभा (Uttarakhand Assembly) के आगामी शीतकालीन सत्र के दौरान प्रदेश सरकार अनुपूरक बजट का प्रस्ताव पेश करेगी। इसके अलावा सत्र में महिला क्षैतिज आरक्षण का अध्यादेश, राज्य आंदोलनकारियों के क्षैतिज आरक्षण का संशोधित विधेयक समेत कई अन्य नियमावली, रिपोर्ट और लेखा प्रतिवेदन सदन पटल पर रखे जाएंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com