काशीपुर में नौकर की खौफनाक करतूत,13 महीने के बच्चे के साथ की दरिंदगी

0
369
KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD
KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD

DEVBHOOMI NEWS DESK: बीते कुछ समय से ऊधमसिंह नगर जिला सुर्खियों में बना हुआ है, एक बार फिर काशीपुर में दिल दहला देने वाली घटना (KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD) हुई है। यहाँ एक दुकान में काम करने वाले नौकर ने मलिक के 13 महीन के बच्चे का गला रेत दिया। बता दें कि सहारनपुर के राशिद गार्डन, बासठकुटा रोड निवासी मोहम्मद नदीम काशीपुर में चैती मेले में अनानास का जूस बेचने का काम कर रहा है। उसकी दुकान में काम कर रहे आशु नाम के युवक ने नदीम के 13 महीने के मासूम बेटे का गला रेतकर झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्त में लेकर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD
KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD

KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD: रोज घुमाने ले जाता था बच्चे को 

घटना बीते रविवार की रात बताई जा रही है। रात आठ बजे के आस पास आशू बच्चे को रोज की तरह घुमाने के लिए ले गया था। बता दें कि रात लगभग तीन बजे आशु नशे की हालत में घर आया। बच्चे के बारे में पूछने पर वो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद नदीम ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आज यानि सोमवार सुबह 6 बजे के आस पास बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में लहूलुहान हालत में बच्चा मिला।

ये भी पढिए-

PITHORAGARH LATEST ROAD ACCIDENT
PITHORAGARH LATEST ROAD ACCIDENT

पिथौरागढ़ में बारात से लौट रहा वाहन गहरी खाई में गिरा, 4 लोगों की मौत

आनन-फानन में बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल ले जाया गया। बच्चे का एक तरफ से गला रेता गया था। बच्चे की गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल बच्चे को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।  (KASHIPUR SERVANT ATTACKED CHILD)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज