कुर्की का आदेश चस्पा करने के लिए पुलिस ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची

Kashipur Police

Uttarakhand News: Kashipur Police: ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में अजीबो गरीब घटना देखने को मिली। यहां पुलिस एक हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता के घर कुर्की का नोटिस चस्पा करने पहुंची तो ढोल नगाड़ों के साथ। यही नहीं एक नोटिस चस्पा करने के लिए भारी बल भी वहां पहुंचा और बाकायदा पुलिस ने वहां पर नोटिस चस्पा करने से पहले मुनादी भी की।

Kashipur Police: कुर्की का आदेश किया चस्पा

Kashipur Police

आज शुक्रवार को काशीपुर के पुलिस (Kashipur Police) एसपी अभय प्रताप सिंह और सीओ वंदना वर्मा के नेतृत्व में काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र स्टोन क्रेशर स्वामी महल सिंह की हत्या के मुख्य साजिशकर्ता हरजीत सिंह काला और उसके बेटे तनवीर के घर कुर्की का आदेश चस्पा करने पहुंचे। फरार चल रहे इन दोनों आरोपियों के घर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर नोटिस चस्पा किया है।

इस नोटिस में कहा गया है कि दोनों आरोपी 23 दिसंबर तक पुलिस या कोर्ट के आगे सरेंडर कर दें, ऐसा न करने पर उनकी चल और अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया जायेगा। साथ ही पुलिस ने स्थानीय लोगों को इनकी मदद न करने की चेतावनी भी दी है।

Kashipur Police: 13 अक्टूबर को हुई थी महल सिंह की हत्या

Kashipur Police

काशीपुर में 13 अक्टूबर को स्टोन क्रशर स्वामी महल सिंह की सुबह अखबार पढ़ते समय हत्या हो गई थी। उनकी गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया था कि हरजीत सिंह काला ने क्रशर में संपत्ति हिस्सेदारी को लेकर शूटरों के द्वारा महल सिंह की हत्या करवाई थी। इस घटना के बाद पुलिस (Kashipur Police) ने पंजाब पुलिस की मदद से शूटरों को गिरफ्तार कर दिया था।

लेकिन हत्या के मुख्य साजिशकर्ता हरजीत सिंह काला और उसका बेटा तनवीर फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इन्हें पहले भी सरेंडर करने का नोटिस दिया था लेकिन वे न तो पुलिस के पास आये और नाही न्यायालय में पहुंचे। जिसके बाद उनके घर की कुर्की का नोटिस पुलिस ने चस्पा कर दिया है।

ये भी पढ़ें…

फर्जी डिग्री वाले मास्टर साहब की सेवा हुई समाप्त, मुकदमा भी हुआ दर्ज