बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के इन जगहों पर समय बिता रहे हैं विरुष्का

0
66
Virushka in Uttarakhand
Virushka in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड राज्य में अपना समय बिता रहे हैं। बेटी वामिका के साथ विरुष्का (Virushka in Uttarakhand) इन दिनों भवाली के पास रामगढ़ रोड पर मल्ला श्यामखेत के एक रिजॉर्ट में रुके हुए हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बना रखी है। लेकिन कोहली ने फैंस को निराश नहीं किया। गुरुवार शाम जब वह गांव में घूमने निकले तो उनके देख फैंस खुशी से फूले नहीं समाए। ऐसे में उन्होंने विराट से सेल्फी के पूछा तो विराट ने भी मना नहीं किया। विराट ने अपने फैंस ने साथ खूब सेल्फी ली।

यह भी पढ़े:
CM Dhami Kumaon Visit
दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर सीएम धामी: आखिर क्यों अपने शरीर पर लगाया मिट्टी का लेप

Virushka in Uttarakhand: गुरुवार को किया कैंची धाम का दर्शन

बता दें कि गुरूवार को विराट और अनुष्का (Virushka in Uttarakhand) ने विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम के दर्शन किये। दोनों ने बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन किए। मंदिर ट्रस्ट की सचिव डॉ. जयाप्रसाद और प्रदीप साह (भय्यू) के साथ बैठकर मंदिर और बाबा के बारे में चर्चा की। अनुष्का मानती हैं कि कैंची धाम की कृपा से ही विराट कोहली वर्ल्ड कप में रन मशीन साबित हुए हैं।

यह भी पढ़े:
Bharat Joda Yatra news
राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

बता दें कि विराट और अनुष्का (Virushka in Uttarakhand) बुधवार को नैनीताल के भवाली पहुंचे थे। उनका हेलीकॉप्टर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के मैदान पर उतरा था। इस दौरान स्थानीय लोग वहां उनसे मिलने पहुंचे, लेकिन वे उनसे बिना मिले ही वहां से रवाना हो गए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com