Kashipur Double Murder: दिलजले आशिक ने की मां- बेटी की गला रेत कर हत्या

0
129

ऊधमसिंहनगर ब्यूरो- kashipur double murder का मामला सामने आया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। यहां एक दिलजले आशिक ने एक युवती और उसकी मां की गला रेत कर हत्या कर दी। सबसे बड़ी बात की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

kashipur double murder

ये है हत्या का पूरा मामला

kashipur double murder मामले में सामने आया है कि काशीपुर के अलीखां मोहल्ले में इमली चौक के पास 45 वर्षीय शबाना उर्फ ननिया अपनी 22 वर्षीय बेटी शीबा के साथ रहती थी। ननिया का पति रईस अहमद और बेटा खाड़ी देश में जॉब करते हैं। आज गुरुवार लगभग 11 बजे सलमान जो कि उसी अलीखां महोल्ले का ही रहने वाला है, ने पहले घर से कुछ दूरी पर सड़क पर बेटी शीबा की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शीबा तक कार सिख रही थी। उसके बाद उसने घर पहुंचकर मां ननिया की भी गला रेत कर हत्या कर दी। इस तरह से सलमान ने kashipur double murder को अंजाम दिया।

kashipur double murder

kashipur double murder:  हत्या करने के बाद पहुंचा पुलिस के पास

kashipur double murder के आरोपी सलमान ने हत्या करने के बाद पास के काशीपुर कोतवाली गया और वहां उसने पुलिस को बताया कि उसने मां और बेटी की हत्या कर दी है। हत्या की बात सुनकर पुलिस भौचक्की रह गई और फिर वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने kashipur double murder के आरोपी सलमान को हिरासत में ले लिया। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची तो दंग रही गई। उसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले कर आगे की प्रक्रिया शुरु की

kashipur double murder: प्रेम- प्रंसग का बताया जा रहा मामला

पुलिस पूछताछ में kashipur double murder के आरोपी सलमान ने बताया कि उसके और शीबा के बीच में प्रेम- प्रसंग चल रहा था। उसने बताया कि कुछ दिनों से शीबा ने आरोपी सलमान से बात करनी बंद कर दी थी। यह भी बताया जा रहा है कि शिबा का रिश्ता कहीं और हो गया था। जिसके बाद इस दिलजले आशिक ने पहले शिबा और फिर मां ननिया को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें…

Uttarakhand Bharti Ghotala: अब 2015 में हुई दरोगा भर्ती की होगी विजिलेंस जांच