No Muslim Delivery Person: Food Order करने के बाद Customer ने की Request, Screenshot हो रहा वायरल

0
51
No Muslim Delivery Person

No Muslim Delivery Person: Screenshot सोशल मीडिया पर  काफी तेजी से वायरल

ऑनलाइन फूड डिलीवरी, यह एक ऐसा काम है जिसे करने में सबसे ज्यादा मेहनत लगती है। कई बार देखने को भी मिला है कि डिलीवरी ब्वॉय के साथ काफी गलत रवैया भी किया जाता है। एक ऐसा ही मामला हैदराबाद से देखने को मिल रहा है, जहां एक शख्स ने स्विगी से अपना फ़ूड ऑर्डर किया और उसके बाद यह मैसेज किया कि जो फ़ूड डिलीवरी ब्वॉय हो, वो मुस्लिम न हो (No Muslim Delivery Person) अब इस मैसेज का जो स्क्रीनशॉट है, वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

No Muslim Delivery Person

हैदराबाद का है मामला

जो घटना सामने आ रही है, यह तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की है, ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी से यहां के रहने वाले एक कस्टमर ने खाना ऑर्डर किया था। इसी के साथ उसने यह मैसेज भी किया कि जो डिलीवरी बॉय हो, वो मुस्लिम शख्स नहीं होना चाहिए। कस्टमर ने जो रिक्वेस्ट की, उसका स्क्रीनशॉट अब तेजी से वायरल होता जा रहा है।

No Muslim Delivery Person

No Muslim Delivery Person: स्विगी कस्टमर ने फ़ूड को वापिस लौटा दिया

इस स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में शेयर किया जा रहा हैं और काफी लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। (No Muslim Delivery Person) वहीं एक और घटना सामने आई थी जो कि हैदराबाद की ही थी जिसमे एक स्विगी कस्टमर ने उस फ़ूड को ही वापिस लौटा दिया था, जो कि एक मुस्लिम डिलीवरी ब्यॉय के द्वारा डिलीवर किया गया था।

No Muslim Delivery Person

डिलीवरी बॉय हिन्दू होना चाहिए

कस्टमर के द्वारा इस बात का दावा किया गया था कि उसने जो डिलीवरी निर्देश दिया था, उसमे इस बात को साफ़-साफ़ लिखा था कि जो खाना हो वो ज्यादा मसालेदार नहीं होना चाहिए और जो डिलीवरी बॉय हो वो हिन्दू होना चाहिए। कस्टमर के द्वारा यह भी कहा गया कि जो सभी रेटिंग दी जाएगी वो इसी आधार पर दी जाएगी। फिलहाल इस तरह की जो घटना सामने आ रही है, उसका स्विगी ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें : Assam District Demolishes Madarsa :असम में मदरसे पर चला बुलडोजर,आतंकी कनेक्शन का मामला आया सामने

https://devbhoominews.com/assam-district-demolishes-madarsa/