लिव इन पार्टनर की हैवानियत, प्रेमिका और उसके बच्चों के साथ की ऐसी हरकत

0
485
kashipur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देश में लिव इन रिलेशनशिप का चलन तेजी से बढ़ रहा है जिसके चलते कई खौफनाक घटनायें (kashipur crime news) देखने को मिल रही है। दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस का मामला कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस खौफनाक घटना ने पूरे देश को सन्न कर दिया है। इसके बाद भी कई ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमे लिव-इन पार्टनर की हैवानियत देखने को मिली है।

एक बार रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात (kashipur crime news) सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के साथ-साथ उसके बच्चों को भी दरंदिगी का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं बल्कि उस हैवान ने मासूमों की अंगुलियां भी काट डाली। ये मामला है उधम सिंह नगर जनपद के काशीपुर शहर का।

यह भी पढ़े:
drug dealer in rudrapur
नशीली दवाओं की तस्करी करने के अपराध में दो भाई गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मामला काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के बाजपुर रोड स्थित हिम्मतपुर इलाके का है। यहाँ रहने वाली सीमा के पति राजेंद्र की दो साल पहले मौत हो चुकी थी। उसके बाद एक युवक उसके घर में किराये पर रहता था। फिर बाद (kashipur crime news) में महिला और युवक लिव इन में रहने लग गए थे। जानकारी मुताबिक सीमा के तीन बच्चे अविनाश (15 वर्ष), पायल 14 (वर्ष), तथा ओम 10 (वर्ष) है। ऐसे में महिला के बच्चे युवक के घर में रहने का विरोध करने लगे। इस कारण युवक की बच्चों से अनबन बनी रहती थी और वह उनसे नाराज रहता था।

यह भी पढ़े:
Cursed Mummy
क्या हुआ जब निकाला गया इस श्रापित मम्मी को कब्र से बाहर

kashipur crime news: बच्चों को अकेला देख बना हैवान 

इसके बाद सोमवार दोपहर युवक ने बच्चों के हाथ बांध दिए और पीटने के बाद अंगुलियों को चाकू से लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय बच्चों की मां काशीपुर में काम करने गई हुई थी। जब आई और बच्चों को लहूलुहान हालत में देखा तो जल्द से इसकी सूचना (kashipur crime news) पुलिस को दी और बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट लिखी गई है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार पति की मौत के बाद महिला ने राजीव को लिव इन में अपने साथ रख लिया था। लेकिन दो साल में कई बार युवक और महिला का झगड़ा भी हुआ। बताया जा रहा है कि झगड़े में बच्चे मां का पक्ष लेते थे, युवक इसी बात को लेकर बच्चों से रंजिश रखता था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com