नशीली दवाओं की तस्करी करने के अपराध में दो भाई गिरफ्तार

0
322
drug dealer in rudrapur

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बता दें कि नशीली दवाइयों की तस्करी कर रहे दो सगे भाइयों को पुलिस ने रुद्रपुर से गिरफ्तार (drug dealer in rudrapur) कर लिया है। वही पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस भी दर्ज किया है। आपको बता दें कि उनके पास से 177 प्रतिबंधित इंजेक्शन भी बरामद किये गए हैं। पुलिस के मुताबिक वे प्रतिबंधित इंजेक्शन मुरादाबाद से लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें:
rishabh pant accident update
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की वजह है उत्तराखंड सरकार?

drug dealer in rudrapur: पुलिस ने चलाया था संयुक्त चेकिंग अभियान

इस मामले का पर्दाफाश करने (drug dealer in rudrapur) के लिए पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में सोमवार को एएनटीएफ और पुलिस ने संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान सिब्बल सिनेमा के सामने खाली मैदान से दो सगे भाई मोहम्मद्दीन उर्फ मामू उर्फ मुल्लाजी मुरादाबाद निवासी सुभाष कॉलोनी रुद्रपुर और नन्हे निवासी भूतबंगला रुद्रपुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

rudrapur crime news
दिनदहाड़े दो भाइयों पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में फैली सनसनी

पुलिस के मुताबिक उन दोनो के पास से 177 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि वे प्रतिबंधित इंजेक्शन मुरादाबाद यूपी से लाते थे और रुद्रपुर व ट्रांज़िट कैंप क्षेत्र में बेचते थे। इसको लेकर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com