एक बड़े सड़क हादसे में ऑटो रिक्शा और ट्रक की भीषण टक्कर में 7 महिलाओं की मौत, 6 घायल

karnataka

Karnataka के बीदर में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में 7 की मौत, 6 घायल

Karnataka के बीदर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है जहां शुक्रवार देर रात ऑटो रिक्शा और ट्रक की भीषण टक्कर में 7 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी और वहीं 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। सभी मजदूर थी और काम करके घर लौट रहीं थी। कर्नाटक के चित्तगुप्पा तालुका के एक गाँव में शुक्रवार देर रात ऑटो रिक्शा और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गयी और इस हादसे में 7 महिलाओं की मौत हो गयी। ये सभी महिलाएं मजदूर थीं और ऑटो रिक्शा में काम से लौट रहीं थी और तभी बेमालाखेड़ा सरकारी स्कूल के पास ट्रक से टकरा गई।

मरने वालों की शिनाख्त हो गयी है जिसमें पार्वती[40], प्रभावती[36], गुंडम्मा[60],यदम्मा[40],जगम्मा[34], ईश्वरम्मा[55] और रुक्मिणी बाई[60] के रूप में हुई है। घायल हुए 6 लोगों में दोनों वाहन चालक भी शामिल हैं, जिसमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Karnataka में बढ़ते रोड एक्सिडेंट मामले ने बढ़ाई चिंता

karnataka

Karnataka में इसी साल 15 अगस्त को बीदर में ही एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें हैदराबाद-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बांगुर चेक पोस्ट के पास 5 लोगों की मौत हो गयी थी और 4 घायल हुए थे और मरने वालों में सब एक ही परिवार के थे। सभी हैदराबाद के शहर बेगमपट के रहने वाले थे। इसी तरह एक अन्य मामले में कर्नाटक के हासन जिले में 16 अक्टूबर की देर रात टेम्पो यात्री वाहन और एक दूध वाहन के बीच आमने सामने की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गयी थी।

ये भी पढ़ें दर्दनाक सड़क हादसा- बस से टकराई कार, 11 लोगों की मौत

Karnataka में अभी पिछले 25 अक्टूबर को हुआ बड़ा सड़क हादसा

Karnataka के चित्रदुर्ग में एक कार के सड़क के डिवाइडर से टकरा जाने से कम से कम 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और यह दर्दनाक हादसा टुरिस्ट गेस्ट हाउस के पास हुआ। पुलिस अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। चित्रदुर्ग ट्रेफिक पुलिस के मुताबिक इस हादसे में मरने वाले 3 लोगों में से 2 मेदहल्ली के थे जबकि तीसरा बेंगलुरु का रहने वाला था और इस मामले की जांच की जा रही है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com