दर्दनाक सड़क हादसा- बस से टकराई कार, 11 लोगों की मौत

0
49
madhyapradesh

Madhya Pradesh के बैतूल जिले में कार और बस की जबर्दस्त टक्कर में 11 लोगों की मौत

MadhyaPradesh के बैतूल में आज तड़के सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी। यह हादसा तेज रफ्तार टवेरा कार का एक बस के टकराने की वजह से हुआ। इस हादसे पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री ने शोक जताया है और मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। यह घटना बैतूल जिले में झल्लार में हुई जब तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गयी जिसमें 5 पुरुष, 4 महिलाएं व 2 बच्चों की मौत हो गयी।

Madhya Pradesh सड़क हादसे में कार के उड़े परखचे-शव निकालने के लिए कटर से काटी गयी कारmadhya pradesh

 

Madhya Pradesh में यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचचे उड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग अमरावती से अपने घर की ओर लौट रहे थे। कार चला रहे ड्राईवर को झपकी आ गयी और वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद कार सामने से आ रही बस से टकरा गयी। सूचना पाकर कलेक्टर और एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इतना भीषण हादसा था कि क्षतिग्रस्त कार में से शवों को निकालने के लिए कार को कटर मंगा कर काटा गया।

ये भी पढ़ें गुजरात चुनाव की बजी रणभेरी, 1 और 5 दिसम्बर को होगी वोटिंग, हिमाचल के साथ आएंगे नतीजे

MadhyaPradesh सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक जताते हुए अनुग्रह राशि की घोषणा की

Madhya Pradesh सड़क हादसे पर 11 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है और मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। पीएम मोदी ने दुख जताते हुए ट्वीट किया “मध्यप्रदेश के बैतूल में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूँ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ, मृतको के परिजनों को 2 लाख रुपए अनुग्रह राशि के रूप में दिये जाएंगे।” घायलों को भी 50 हज़ार रुपए देने की घोषणा की।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com