शिव सेना नेता की हत्या के मामले में खालिस्तानी कनेक्शन, जांच के लिए पहुंची NIA

0
29
shiv sena

Shiv Sena नेता सूरी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लन्डा ने ली, NIA पहुंची जांच के लिए पंजाब

पंजाब के अमृतसर में Shiv Sena नेता Sudhir Suri की सरेआम हत्या कर दी गयी और इस हत्या के पीछे खालिस्तानी आतंकियों के होने के शक के चलते अब मामले की जांच करने NIA पहुँच चुकी है। फिलहाल NIA ने इस हत्याकांड की शुरुवाती जांच की है और इस हत्या के पीछे पाकिस्तान समर्थित खालिस्तानी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है। NIA फिलहाल सूरी के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाल रही है।

वहीं दूसरी ओर सुधीर सूरी के परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी नहीं हैं और वो मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं साथ ही  मांग कर रहे कि सुधीर को शहीद का दर्जा दिया जाए। परिजनों ने उन पुलिस वालों पर भी कारवाई की मांग की है जो सुधीर की सुरक्षा में तैनात थे, और कैसे हमलावर उनके बीच में घुसकर उनकी हत्या कर दी।

Shiv Sena नेता को प्रदर्शन के दौरान गोलियों से भूना, कई गैंगस्टर्स के निशाने पर थे सुधीर

shiv sena

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को Shiv Sena नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी और यह घटना शहर के सबसे व्यस्त इलाको में से एक, मजीठा रोड पर गोपाल मंदिर के बाहर हुई जहां सूरी अन्य लोगों के साथ धरने पर बैठे थे। सड़क किनारे कुछ नष्ट हुई भगवान की मूर्तियो के मिलने के बाद वह अपने साथियों के साथ वहाँ मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे।

पुलिस के अनुसार, सूरी पर 5 से अधिक गोलियां चलाई गईं और उन्हे अस्पताल ले जया गया जहा उनकी मौत हो गयी। हमलावर संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार को भी जब्त कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि सुधीर पहले से ही कई गैंगस्टर्स के निशाने पर थे और इसलिए उनके सुरक्षा में पंजाब सरकार ने 8 जवानों को तैनात किया था।

ये भी पढ़ें एक बड़े सड़क हादसे में ऑटो रिक्शा और ट्रक की भीषण टक्कर में 7 महिलाओं की मौत, 6 घायल

Shiv Sena नेता की हत्या की ज़िम्मेदारी गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा ने ली,विरोध में आज पंजाब बंद

आज सोशल मीडिया के माध्यम से कुख्यात गैंगस्टर लखबीर सिंह ने Shiv Sena नेता के हत्या की ज़िम्मेदारी ली। लखबीर इस समय कनाडा में बैठकर पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरमिंदर सिंह रिंदा के साथ पंजाब में आतंक का नेटवर्क चला रहा है। इस हत्याकांड के विरोध में आज पंजाब बंद का आह्वान किया गया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com