कंगना रनौत ने-लड्डू में मिक्स किया “पीरियड ब्लड” और फिर पिला दिया

0
348
kangana ranaut

Kangana Ranaut ने किया खुलासा, “लोग कहते थे काला जादू करने वाली डायन”

Kangana Ranaut ने आज अपने instagram स्टोरी पर मशहूर सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होने अपनी पुरानी यादें ताज़ा की हैं। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि जो साड़ी उन्होने पहनी है, उसकी कीमत सिर्फ 600 रुपए है। उन्होने कहा “स्टाइल किसी अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड का ग़ुलाम नहीं है। कंगना ज़ोर देकर कहती हैं, कि राष्ट्रवादी बनिए और खुद का प्रचार कीजिये। आपका हर काम देश को फायदा पहुंचाने वाला होना चाहिए, लोकल चीज़ें खरीदें… इससे कई परिवारों का पेट भरता है। वोकल फॉर लोकल ……जय हिन्द । 

Kangana Ranaut पर एक संपादक ने आरोप लगाया था, कहा सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का लिया सहारा

kangana ranaut

Kangana Ranaut ने लिखा “साल 2016 में एक संपादक सरिता तंवर ने लिखा कि मैंने सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया है। साथ ही मैंने अपना “पीरियड ब्लडलड्डुओं में मिक्स किया और दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बाँट दिया। वो दिन भी मजेदार थे। बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के, न कोई एजेन्सी, ना कोई दोस्त या बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी मैं भी टॉप पर छा गयी थी सब ने कहा था कि मैं काला जादू करती हूँ।

ये भी पढ़ें उर्फी जावेद ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, इतना बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Kangana Ranaut के बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने भी लगाया आरोप, कहा पिलाया मुझे “पीरियड ब्लड”

kangana ranaut

गौरतलब है कि एक्टर और Kangana Ranaut के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने भी उन पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। कंगना और अध्ययन दोनों साल 2008 से 2009 तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे, वहीं जब ब्रेकअप हुआ तो अध्ययन सुमन ने भी कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगाया और कहा की इसके लिए उन्होने मुझे अपना पीरियड ब्लड पिलाया, अध्ययन के इस बयान के बाद तो बॉलीवुड में जैसे खलबली मच गईं है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com