“Wife Swap Game” का हिस्सा बनने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार

0
624
wife swap game

“Wife Swap Game” के लिए नहीं मानी पत्नी तो पति ने पार की हदें, पुरुषों के साथ बनाता था संबंध

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर “Wife Swap Game” ना खेलने पर उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। दरअसल घटना राजस्थान के बीकानेर की है जिसका मामला भोपाल में दर्ज हुआ है।

“Wife Swap Game” का विरोध करना पड़ा भारी, होटल में पत्नी को बनाया बंधक

wife swap game

जानकारी के अनुसार “Wife Swap Game” का विरोध करना पत्नी को बहुत भारी पड़ गया। महिला का पति बीकानेर के एक होटल में मैनेजर है। महिला ने पुलिस को अपनी आपबीती में बताया कि-अम्मार (पति) ने उसे होटल के रूम में ले गया और उसका मोबाइल छीन लिया। बीकानेर में 2 दिनों तक रहने के दौरान अम्मार नशे की हालत में था। अम्मार का शराब पीना, ड्रग्स लेना, अलग-अलग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाना और यहाँ तक कि लड़कों के साथ संबंध बनाना भी उसके लिए सामान्य बात थी।

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उस पर “Wife Swap Game” का हिस्सा बनने के लिए दबाव बना रहा था और जब उस ने इस गेम का हिस्सा बनने से मना कर दिया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि बीकानेर में उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए गए और उस पर गंदे आरोप भी लगाए गए।

ये भी पढ़ें स्वाति मालीवाल के घर पर हमला और तोडफोड़, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष को मिली थी दुष्कर्म की धमकी

“Wife Swap Game”का हिस्सा बनने से किया इंकार- दहेज प्रताड़ना की हुई शिकार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस को महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पति, सास और ननद आए दिन उसे दहेज लाने के लिए दबाव बनाते। महिला ने बताया कि उस को 50 लाख लाने की मांग की गई और ना लाने पर कई दिनों तक उसके साथ मारपीट की गयी, जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गयी। इस शिकायत को लेकर सवाल किए जाने पर महिला पुलिस अंजना धुरवे ने बताया कि आरोपी पति और सास के खिलाफ दहेज निषेध की धारा 377,498ए,323,506,34,3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com