उर्फी जावेद ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, इतना बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने

0
458
urfi javed

Urfi Javed “नाम ही काफी है, “ठंडी में दिलाये गर्मी का एहसास,” इतना हॉट लुक देख फैंस हो गए मालामाल

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं हॉट हैपनिंग Urfi Javed की जो एक बार फिर से सुर्खियों में छा गईं हैं। एक्ट्रेस ने इस बार अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी जिसकी हाइलाइट वो खुद थीं। यूं तो उर्फी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और उनके फैंस उनकी ड्रेसिंग स्टाइल के दीवाने हैं। अभी अभी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके बोल्ड लुक को खूब सराहा जा रहा है।

Watch Urfi Javed Viral Video

Urfi Javed-फ़ैशन की दुनिया की मल्लिका और अपने फैंस की जान, जन्मदिन के पूर्व इंटरनेट पर मचाया धमाल

urfi javed

बताने की जरूरत नहीं, फिर भी कहना पड़ेगा “हाय हाय ये मजबूरी “। जी हाँ ताज़ा वीडियो जो वायरल हो रहा है और जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है जिसमें Urfi Javed ने instagram पर अपनी एक ताज़ा वीडियो शेयर की है जिसमें अपने जन्मदिन के पूर्व संध्या पर अपनी हॉट और बोल्ड लुक से आग लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें Shweta Tiwari ने 42 साल की उम्र में पहनी हद से ज्यादा शॉर्ट पैंट, यूजर ने बोला “बच्ची हो क्या”

Urfi Javed “वंडर गर्ल का आज है बर्थडे, फैंस दे रहे शुभकामनाएँ

Urfi Javed “वंडर गर्ल का आज 15 अक्टूबर को बर्थडे है लेकिन एक दिन पहले ही उन्होने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें उनका ड्रेस इतना आकर्षक है की फैंस कहते रेह जाएंगे “ये दिल मांगे मोर”। लाइट क्रीम कलर के मोस्ट रिविलिंग ड्रेस को पहनकर उर्फी ने पार्टी में एंट्री मारी थी। एक्ट्रेस का ये ड्रेस काफी रेविलिंग और हॉट लग रहा है। इस ड्रेस को पहनकर उर्फी ने पूरा माहौल गरम कर दिया है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com