एक बार फिर ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड: लोहे काटने की मशीन से किए शव के टुकड़े-टुकड़े

0
231
Jharkhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की सनसनीखेज घटना से देशभर के लोग अबतक अचंभित है। अभी तक ये मामला उलझा हुआ है। इस बीच एक और ऐसे ही हत्याकांड की खबर सामने आई है। जिसने फिर से सबको हैरत में डाल दिया है। ये मामला झारखंड (Jharkhand crime news) के साहिबगंज का बताया जा रहा है। बता दें कि साहिबगंज में इस हत्याकांड को श्रद्धा हत्याकांड से भी खौफनाक तरीके से अंजाम दिया गया। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।

दरअसल, साहिबगंज के बाेरियो में 22 वर्ष की महिला की हत्या के बाद पति और उसके घरवालों ने शव के 12 टुकड़े किए और फिर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। शनिवार शाम इस घटना की भनक तब लगी जब किसी शख्स को आंगनबाड़ी केंद्र (Jharkhand crime news) के पीछे मानव अंग के टुकड़े मिले। शख्स ने एक महिला के पैर और सीने के कटे टुकड़े को कुत्ते को नोच-नोचकर खाते देखा। जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पति दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:
Aliens News
Aliens News: 2023 में इस दिन और इस जगह पर दिखाई देगें आपको एलियंस

Jharkhand crime news: ये है मामला?

साहिबगंज में मृतका के पति दिलदार अंसारी ने बताया कि वह और उसकी पत्नी बेलटोला स्थित (Jharkhand crime news) घर पर रहते थे। दिलदार ने आगे बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी से झगड़ होने लगा था। आखिरकार झगड़े से तंग आकर उसने ऐसा खतरनाक प्लान बनाया और फिर पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर से शव के 12 टुकड़े कर दिए। फिर उसे आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे फेंक दिया। जानकारी में ये भी सामने आया कि रबिका( मृतका) दिलदार की दूसरी पत्नी थी। 

यह भी पढ़ें:
Uttarakhand Police constable exam
पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा आज, करीब 1.30 लाख उम्मीदवार देंगे परीक्षा

मीडिया रिपोर्ट  के अनुसार महिला के शव के टुकड़ो को शनिवार शाम संथाली मोमिन टोला (Jharkhand crime news) स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे से बरामद किया गया। बताया गया है कि शरीर के 12 टुकड़े किए गए थे।

 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com